रीवा

रीवा: ₹37000 के नकली नोट के साथ युवक पुलिस हिरासत में, हो सकता है बडे़ नेटवर्क का खुलासा

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा जिले में आपराधिक घटनाओं का गढ़ बनता जा रहा है।

Rewa MP News: रीवा में जिले मे अभी तक जहां कफ सिरप, शराब के मामले अधिक आते थे वहीं अब नकली नोट ने भी अपनी आमद दर्ज करा दी है, या फिर यह कहा जाय कि जिले में नकली नोटों का कारोबार काफी समय से किया जा रहा था मामला पुलिस की पकड़ में अभी आया है।

फिलहाल सिविल लाइंस थाना अंतर्गत पुराना बस स्टैण्ड में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 37 हजार के नकली नोट के साथ युवक को पकड़ा है। पकडे़ गए युवक मोहित मिश्रा पुत्र राजीव मिश्रा 26 वर्ष निवासी बोदाबाग से पुलिस पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि पुलिस शीघ्र ही नकली नोटों के एक बडे़ नेटवर्क का खुलासा कर सकती है।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक नकली नोट के साथ पुराने बस स्टैण्ड में खड़ा होकर किसी का इंतजार कर रहा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की युवक मोहित को धर दबोचा। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो पुलिस को उसके पास से 500 के 74 नकली नोट मिले। नोट जब्त करने के बाद पुलिस आरोपी युवक को अपने साथ थाने ले गई।

मोबाइल खंगाला

नकली नोट के साथ पकडे़ गए युवक के पास मिले मोबाइल को भी पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है। सायबर विभाग की टीम द्वारा मोबाइल का डांटा निकाला जा रहा है। इसके अलावा पुलिस द्वारा आरोपी से नोट मिलने के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

वर्जन

पुलिस ने 5 सौ के 74 नकली नोट के साथ युवक को पकड़ा है। यह कार्रवाई सिविल लाइंस पुलिस द्वारा की गई है। युवक के मोबाइल का सीडीआर सायबर सेल द्वारा खंगाला जा रहा है। पुलिस द्वारा युवक से पूछताछ की जा रही है।

नवनीत भसीन, एसपी रीवा

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story