रीवा

रीवा: मूक बधिर नाबालिग के साथ युवक ने किया गलत काम, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Rewa MP News
x
रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में गत दिवस मूक-बधिर नाबालिग के साथ गलत काम किए जाने का मामला सामने आया है।

Rewa MP News: रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में गत दिवस मूक-बधिर नाबालिग के साथ गलत काम किए जाने का मामला सामने आया है। जैसे ही यह संदेवनशील मामला पुलिस के पास पहुंचा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को पकड़ लिया। पुलिस द्वारा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

क्या है मामला

गढ़ पुलिस ने बताया कि क्षेत्र की निवासी मूक-बधिर नाबालिग शौच के लिए अपने घर से बाहर निकली थी। घात लगा कर नाबालिग के घर के बाहर छिपे आरोपी किशोरी को जर्बजस्ती सुनसान जगह में ले गया। जहां आरोपी ने नाबालिग के साथ गलत काम किया। बताते हैं कि घर पहुंची नाबालिग ने घटना के संबंध में परिजनों को बताया। इसके बाद परिजन नाबालिग पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज की। साथ ही पुलिस द्वारा नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कृत्य की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पकड़ लिया।

एक और मामला

इसी प्रकार गढ़ थाना क्षेत्र में ही नाबालिग से दुष्कृत्य किए जाने का एक और मामला सामने आया है। जिसमें बीती रात घर से बाहर निकली नाबालिग के साथ आरोपी द्वारा गलत काम किया गया। इस मामले में भी किशोरी द्वारा मामले की शिकायत थाने में की गई। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। बुधवार को पुलिस द्वारा आरोपी युवक को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

वर्जन

गढ़ क्षेत्र में बीते दो दिन के अंतराल में दो नाबालिगों के साथ गलत काम किया गया। एक पीड़िता तो मूक-बधिर है। पुलिस ने दोनो ही मामलों में आरोपियों को पकड़ लिया है।

सुरेन्द्र, थाना प्रभारी गढ़

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story