रीवा

रीवा: शराब के लिए पैसे न देने पर युवक को पीटा, आरोपी पकड़ाए

mp news
x
Rewa MP News: समान थाना अंतर्गत द्वारिका नगर में गत दिवस शराब पीने के लिए पैसे न देने पर तीन की संख्या में रहे आरोपियों ने युवक की बेदम पिटाई कर दी।

Rewa MP News: समान थाना अंतर्गत द्वारिका नगर में गत दिवस शराब पीने के लिए पैसे न देने पर तीन की संख्या में रहे आरोपियों ने युवक की बेदम पिटाई कर दी। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर तीनों आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस द्वारा आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

क्या है मामला

बताया गया है कि चिरहुला कालोनी निवासी पुष्पेन्द्र सिंह गत दिवस बाइक में सवार होकर अपने घर जा रहे थे। द्वारिका नगर के समीप पहुंचते ही आरोपियों ने युवक को रोक लिया। इस दौरान आरोपियों ने युवक से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। मना करने पर आरोपियों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। शोर मचाए जाने पर आरोपी भाग गए। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से आरोपियों के संबंध में सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा।

ये हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में अभिनव सिंह पुत्र कमलेश सिंह निवासी गुलाब नगर, अंकित उर्फ बाबी मिश्रा पुत्र कमलेश मिश्रा 21 वर्ष संजय नगर और आदित्य उर्फ शिब्बू तिवारी पुत्र कमलेश तिवारी निवासी संजय नगर शामिल है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 2020 में भी मारपीट का एक प्रकरण थाने में पंजीबद्ध है। आरोपी शातिर बदमाश है। पुलिस आरोपियों की काफी समय से तलाश कर रही थी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story