2020/POISTION.jpg

वाह रे रीवा ! जिगरी दोस्त की पत्नी पर रखता था गलत नियत, रास्ते से हटाने के लिए जहर देकर की हत्या, गिरफ्तार : REWA NEWS

RewaRiyasat.Com
Ankit Neelam Dubey
04 Apr 2021

वाह रे रीवा ! जिगरी दोस्त की पत्नी पर रखता था गलत नियत, रास्ते से हटाने के लिए जहर देकर की हत्या, गिरफ्तार : REWA NEWS 

रीवा (REWA NEWS ) : दोस्त को शराब के साथ जहर देकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद गिरतार कर लिया ,जिसे न्यायालय में पेश कर दिया है। गौरतलब है कि गत 31 मार्च की रात करीब 9 बजे जितेंद्र कुमार कोल एवं उसका दोस्त विधाता उर्फ राजाराम चर्मकार ने झलवा में सड़क के किनारे शराब का सेवन किया था। कुछ समय बाद विधाता उर्फ राजा राम चर्मकार ने सूचना दी कि जितेंद्र के पेट में दर्द हो रहा है।

रीवा में पत्नी ने पति से कहा- घर में आटा नहीं है लेते आना, पति आया गुस्से में और कर डाला बड़ा कांड : REWA NEWS

उपचार के दौरान हुई मौत 

घटना की जानकारी लगते ही पिता मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। हालत में सुधार न होने के चलते चिकित्सकों ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया था, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर से मौत होने की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस ने मामले की विवेचना की तो मौके से मिले बिसलेरी बॉटल जिसमें शराब के साथ नीले रंग का कुछ पाउडर मिला था ,जिसकी जांच कराई गई तो जानकारी हुई की बोतल में शराब के साथ युवक को जहर दिया गया था।

दोस्त की पत्नी पर रखता था गलत नियत 

बताया जाता है कि मृतक जितेंद्र कुमार कोल एवं आरोपी विधाता उर्फ राजाराम दोनों काफी घनिष्ठ मित्र थे। आरोपी के द्वारा मृतक की पत्नी पर गलत नीयत रखी जाती थी, जिसका मृतक की पत्नी द्वारा कई बार विरोध किया गया। इसी रंजिश वश आरोपी द्वारा मृतक को अपने दोस्ती के झांसे में लेकर शराब में जहर मिलाकर पिलाई,जिससे उसकी मौत हो गई ।

जवा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 302 328 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना के दौरान 3 अप्रैल को आरोपी को गिरतार कर लिया, जिसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूलते हुए जहर की पुडिय़ा भी जप्त  करा दिया है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER