रीवा

एमपी: लकड़ी चोरों ने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के गार्ड पर किया कुल्हाड़ी से हमला, घायल रीवा SGMH में एडमिट

Umaria MP News
x
Umaria MP News: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के पनपथा रेंज के जमुनिहा बीट में ड्यूटी कर रहे बीट गार्ड पर लकड़ी चोरो ने कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया।

Umaria MP News: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के पनपथा रेंज के जमुनिहा बीट में ड्यूटी कर रहे बीट गार्ड पर लकड़ी चोरो ने कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। घायल वनकर्मी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से बीट गार्ड की गंभीर हालत को देखते हुए उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया है।

एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे वनकर्मी की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया है। यहां भर्ती वनकर्मी की हालत सामान्य बनी हुई है।

बताया गया है कि पनपथा रेंज के जमुनिहा बीट में बीट गार्ड सनद कुमार पुत्र जगन्नाथ पयासी अपनी ड्यूटी कर रहे थे। इसी दरमियान बीट गार्ड को पता चला कि कुछ लोग जंगल से लकड़ियां चुराने की फिराक में है। मौके पर पहुंचे बीट गार्ड ने आरोपियां को रोकने का प्रयास किया। लेकिन आरोपियों ने बीट गार्ड सनद कुमार पर टांगी से हमला कर उसे घायल कर दिया।

साथी बीट गार्ड को जब घटना का पता चला तो उनके द्वारा लहूलुहान अवस्था में बीट गार्ड को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था कराई। जहां से उसे एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया गया है।

आरोपियों का नहीं चला पता

घायल वनकर्मी सनद कुमार द्वारा आरोपियों के खिलाफ पपौंध थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे। उल्लेखनीय है कि फरियादी ने अपने आरोपी पप्पू कोल और अनिल कोल निवासी जमुनिहा के खिलाफ थाने में नामजद शिकायत दर्ज कराई है।

वर्जन

बीट गार्ड पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया है। मामले की शिकायत पपौंध थाने में कर दी गई है। एसजीएमएच रीवा में बीट गार्ड का ईलाज किया जा रहा है।

राजीव मिश्रा, बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व क्षेत्र संचालक

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story