रीवा

रीवा के सोहागी पहाड़ में मिला महिला का कंकाल, नेल पॉलिस के साथ मिली टुकड़ो में साड़ी

रीवा के सोहागी पहाड़ में मिला महिला का कंकाल, नेल पॉलिस के साथ मिली टुकड़ो में साड़ी
x
MP Rewa News: रीवा के सोहागी पहाड़ में महिला का कंकाल मिलने से हड़कम्प.

MP Rewa News: एक अज्ञात महिला का कंकाल रीवा के सोहागी पहाड़ पर मिलने से हड़कम्प मच गया है। सूचना पर पहुची सोहागी थाना की पुलिस महिला के कंकाल को एकत्रित करके जहाँ एफएसएल की टीम से जांच करवाया है वही फॉरेसिक जांच के लिए रीवा के एसएस मेडिकल कॉलेस कंकाल को लेकर पहुंची है।

टुकड़ों में मिला कंकाल

पुलिस ने बताया कि पहाड़ पर महिला का कंकाल कई टुकड़ों में मिला हे। मौके से महिला की कई टुकड़ों में साड़ी, चप्पल और नेल पॉलिस की सीसी भी पाई गई है। पहाड़ के इस सुनसान स्थान में चरवाहों ने महिला के कपड़े आदि पड़े होने की सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुच कर जांच कार्रवाई कर रही है।

शिनाख्त में जुटी पुलिस

अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त अभी नही हो पाई है। पुलिस उसके कपड़े, चप्पल आदि से न सिर्फ आस-पास के लोग से पूछताछ कर रही बल्कि महिला की गुमशुदगी थानों में पता कर रही है। जिससे महिला की पहचान हो सकें। पुलिस का मानना है कि महिला की शिनाख्त होने से उसके साथ घटी घटना के संबंध में जानकारी सामने आ सकती है।

ज्ञात हो कि सोहागी पहाड़ यूपी बार्डर से नजदीक होने के कारण कई बार यूपी के बदमाश इस तरह की वारदात करके शव को पहाड़ में ही छोड़ देते है और बार्डर पार कर जाते है। इससे पूर्व भी सोहागी पहाड़ पर संदिग्ध रूप से लाश मिलने की घटनाएं सामने आ चुकी है, खास तौर से महिला के शव को लेकर तो यह क्षेत्र डेडबॉडी प्वाइंट के रूप में माना जा रहा है। बहरहाल पुलिस जांच में लगी हुई और जांच के बाद ही धटना की सच्चाई सामने आएगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story