रीवा

REWA: पति की रक्षा करते हुए महिला ने गंवा दिए अपने प्राण, आरोपी ने सब्बल मार कर उतारा मौत के घाट

REWA: पति की रक्षा करते हुए महिला ने गंवा दिए अपने प्राण, आरोपी ने सब्बल मार कर उतारा मौत के घाट
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) के जनेह में महिला की हत्या से सनसनी।

रीवा (Rewa) पति के रक्षा का वचन निभाते हुए महिला, आरोपी हमलावर से भिड़ गई और अपने प्राण गंवा दिया। हत्या का यह सनसनी खेज मामला रीवा जिले (Rewa District) के जनेह थाना अंतर्गत जमुनिया गांव का है। सूचना पर पहुची पुलिस घटी वारदात को लेकर कार्रवाई कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सब्बल से किया हमला

जानकारी के तहत जमुनिया गांव निवासी सावित्री बाई पर गांव के ही आरोपी बड़ेलाल कोल ने सब्बल से हमला करके घायल कर दिया और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी बड़ेलाल कोल शराब पार्टी करके घर जा रहा था और वह हरीशचंद्र कोल के घर के पास पहुचा तो उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। जब हरीशचंद्र ने मना किया तो वह उसे भिड़ गया। वही हरीशचन्द्र के बचाव में उसकी पत्नी सावित्री बाई आ गई। इसी बीच आरोपी बड़ेलाल सब्बल से महिला पर तबाड़तोड़ प्रहार कर दिया। जिससे महिला की मौत हो गई।

घेराबंदी कर ग्रामीणो ने पकड़ा

जानकारी के तहत महिला के मौत हो जाने की जानकारी लगते ही आरोपी गांव से भागने का प्रयास किया। इसी ग्रामीणों को जानकारी लग गई और उन्होने आरोपी की घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया है।

घर में लगा दी आग

मारपीट और हत्या के बाद हमलावर आरोपी अपने घर में आग लगा दिया। जिससे उसकी ग्रहस्थी जल गई। चर्चा रही कि शराबी ने मामला से बचने के लिए घर में आग लगाने जैसी घटना किया है। बहरहाल पुलिस मौके पर पहुच कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story