रीवा

रीवा में जिंदा जल गई महिला, घटना को सुलझाने में उलझी पुलिस

रीवा में जिंदा जल गई महिला, घटना को सुलझाने में उलझी पुलिस
x
Rewa News: रीवा के बिछिया थाना क्षेत्र में जिंदा जली महिला.

MP Rewa News: बिछिया थाना के बड़ोखर गांव में स्थित एक तालाब के किनारे महिला के जिंदा जल जाने का मामला सामने आया है। घटना सोमवार की देर शाम की बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस जली हुई महिला को अस्पताल लेकर पहुची और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आभूषण से हुई पहचान

मृतक महिला की पहचान उसके पुत्र ने शरीर मे मौजूद आभूषण से आशा तिवारी के रूप में की है। उनके पुत्र जय शंकर तिवारी ने बताया कि उनकी मां का शरीर जल गया था, चूँकि घर में नही है और शरीर में जो आभूषण है वे उनके मां के ही है। उन्होने बताया कि शाम के समय अक्सर वे घूमने निकल जाती थी। रोज की तरह सोमवार की शाम भी वे सैर पर निकली थी।

हादसे को सुलझाने में उलझी पुलिस

तालाब के किनारे जिंदा जली महिला की घटना को सुलझाने में पुलिस अभी उलझी हुई है। महिला ने स्वयं तालाब के किनारे जाकर खुद को आग लगा लिया या फिर किसी जान बूझकर आग लगाई है यह अभी स्पष्ट नही हो पाया है, हांलाकि महिला के पुत्र ने किसी भी तरह का संदेह नही जताया है। बहरहाल पुलिस गर्म कायम करके घटना की जांच कर रही है।

दहशत में ग्रामीण

तालाब के किनारे महिला के जिंदा जल जाने की घटना जंगल में लगी आग की तरह गांव में फैल गई। इस घटना से गांव के लोगो में दहशत व्याप्त है। ग्रामीण घटना को लेकर तरह-तरह से चर्चा कर रहे है।

Next Story