रीवा

रीवा में पत्नी ने प्रेमी व मां-बाप की मदद से पति की हत्या कर दी, ससुर से कहा - सुसाइड कर लिया

रीवा में पत्नी ने प्रेमी व मां-बाप की मदद से पति की हत्या कर दी, ससुर से कहा - सुसाइड कर लिया
x
रीवा में एक महिला ने प्रेमी और अपने मां-बाप की मदद से अपने पति की हत्या कर दी और उसे सुसाइड का नाम दे दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई है.

रीवा में एक महिला ने अपने प्रेमी और माता-पिता की मदद से अपने पति को जहर देकर मार डाला. पुलिस का कहना है कि पत्नी ने अपने ससुर को बताया था कि उनके बेटे ने अज्ञात जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. लेकिन मृतक के पिता को बहू की बात पर शक था. ससुर के आरोपों और पीएम की रिपोर्ट में हत्या का जिक्र होने के बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई.

मृतक के पिता ने पुलिस को बताया था की मेरे बेटे की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और मां व बाप के साथ मिलकर की है. इसके बाद पुलिस ने सभी संदेहियों को उठाया और पूछताछ शुरू कर दी. सख्ती बरतने पर आरोपियों ने जुर्म कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपित पत्नी, उसके प्रेमी और मा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पिता फरार है.

इंस्पेक्टर हितेंद्र नाथ शर्मा ने बताया कि 19 मार्च को मृतक शाहिद खान पुत्र सलामत खान 32 साल निवासी घोघर थाना सिटी कोतवाली हाल दुर्गा मंदिर के पास पड़रा की अज्ञात जहर खाने से मृत्यु हो गई. सूचना के बाद सिविल लाइन पुलिस ने मर्ग क्रमांक 09/23 धारा 174 पंजीबद्ध कर शव का पीएम व पचनामा कराया.

मैरिटल अफेयर का मामला

पूरा मामला शादी के बाद प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. उपनिरीक्षक बीआर सिंह के मुताबिक़ बयानों के बाद पति-पत्नी और वो के बीच मामला नजर आ रहा था. सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपियों ने जुर्म कबूल लिया है. मृतक की पत्नी शालेहा परवीन, प्रेमी बंटू खान, मृतक की सास मोना परवीन, मृतक के ससुर शमसादुल हक उर्फ सीमू ने षड्यंत्र रचा था.

जांच के बाद पता चला कि मृतक को चाय, पानी और खाना में जहर मिलाकर दिया गया था. इससे पति की जीवन लीला समाप्त हो गई और अब उसकी मृत्यु हो चुकी है. नतीजतन पत्नी, प्रेमी और सास-ससुर सभी पर हत्या का आरोप लगा है. यह दावा किया जा रहा है कि ये सभी पति के परिजनों को यह दिखाने की कोशिश कर रहें थे कि उसने सुसाइड किया है, जिससे उसकी मौत हो गई.


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story