रीवा

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी पति की बेरहमी से हत्या, मोबाइल बना कारण

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी पति की बेरहमी से हत्या, मोबाइल बना कारण
x
MP Rewa: आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कुल्हाड़ी और डण्डा जब्त कर लिया है।

Mp Rewa News: सोहागी थाना के शाहपुर अमहवा गांव में हुई युवक के हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर उस वक्त की थी जब महिला का पति घर के बाहर आंगन में सो रहा था। पुलिस ने युवक की हत्या में शामिल आरोपी युवक अमन सिंह पुत्र मटुक बहादुर सिंह 22 वर्ष निसी शाहपुर वार्ड 2 सोहागी और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कुल्हाड़ी और डण्डा जब्त कर लिया है।

बताया गया है कि रविवार की सुबह युवक स्थानीय निवासी मालिक आदिवासी 35 वर्ष का शव घर के बाहर आंगन की चारपाई में पाया गया था। युवक का पूरा शरीर खून से लथपथ था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर युवक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। जहां से युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। इस कड़ी में पुलिस को मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी पर संदेह हुआ। दोनो संदेहियों से जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो आरोपियों ने युवक की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

पति ने ले लिया था मोबाइल

पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी का आरोपी अमन के साथ बीते एक वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आरोपी मुंबई में रहता था। विगत दिवस आरोपी गांव आया था। महिला के पति को जब यह पता चला कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है तो उसने अपनी पत्नी का मोबाइल ले लिया। जिसके कारण महिला अपने प्रेमी से बात नहीं कर पाती थी। बताते हैं कि इस बात से आक्रोशित पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी।

वर्जन

प्रेमी के साथ मिल कर पत्नी ने अपने पति की हत्या की थी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया टांगी और कुल्हाड़ी जब्त कर लिया है। आरोपी प्रेमी और पत्नी को जेल भेज दिया गया है।

समरजीत सिंह एसडीओपी त्योंथर

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story