रीवा

Jabalpur के नए कलेक्टर इलैयाराजा टी ने पदभार संभालते हुए क्या कहा? जानिए!

Ilayaraja T
x

 Ilayaraja T

जिले के नए कलेक्टर इलैयाराजा टी (Ilaiyaraaja T) ने 4 फरवरी को कलेक्टर कार्यालय पहुंच कर नये कलेक्टर का पदभार संभाल लिया.

जबलपुर. जिले के नए कलेक्टर इलैयाराजा टी (Ilaiyaraaja T) ने 4 फरवरी को कलेक्टर कार्यालय पहुंच कर नये कलेक्टर का पदभार संभाल लिया. बता दे की उन्हें निवृत्तमान कलेक्टर कर्मवीर शर्मा (Collector Karmveer Sharma) ने चार्ज सौंपा.

नए कलेक्टर ने ये कहा

नवागत कलेक्टर इलैयाराजा टी ने पदभार संभालते हुए कहा कि उनका सबसे पहला फोकस शिक्षा और हेल्थ पररहेगा. उन्होंने आगे कहा की उन्हें पहले से इस क्षेत्र में रूचि थी. इस समय जिला कोरोना संक्रमण से गुजर रहा है इसलिए सबसे ज्यादा उनका ध्यान हेल्थ पर रहेगा.

सभी क्षेत्रों में देंगे ध्यान

नवागत कलेक्टर इलैयाराजा टी ने कहा की जिले की कानून व्यवस्था बेहतर करने के पूर्ण प्रयास किये जायेंगे। साथ ही शासन की योजनाएं, कृषि,उद्यम, सामाजिक न्याय सहित मुख्यमंत्री हैल्पलाइन, समाधान ऑनलाइन, जनसुनवाई में आने वाले विषय तत्काल निराकृत हों इसके लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे. बता दे की कलेक्टर इलैयाराजा टी रीवा जिले से ट्रांसफर होकर जबलपुर आए है. रीवा में इलैयाराजा टी का बेहतरीन कार्यकाल रहा.

कलेक्टर इलैयाराजा टी ने रीवा की जनता से कहा था की उन्हें बहुत ख़ुशी हुई थी की वो इस जिले में रहे. और यहाँ के लोग काफी मेहनती है. फिर कभी मौका मिला तो वो जरूर रीवा का कलेक्टर बनना चाहेंगे. वही इलैयाराजा टी के ट्रांसफर के बाद रीवा की जनता भी काफी दुखी हुई थी.

Next Story