रीवा

रीवा में घर के अंदर रखकर बेच रहा था नशीला पदार्थ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sanjay Patel
17 Jun 2023 9:00 AM GMT
रीवा में घर के अंदर रखकर बेच रहा था नशीला पदार्थ, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिला अंतर्गत नईगढ़ी में एक तस्कर घर के अंदर रखकर नशीला पदार्थ लोगों को सप्लाई कर रहा था। पुलिस को मुखबिर द्वारा इस आशय की सूचना दी गई।

एमपी के रीवा जिला अंतर्गत नईगढ़ी में एक तस्कर घर के अंदर रखकर नशीला पदार्थ लोगों को सप्लाई कर रहा था। पुलिस को मुखबिर द्वारा इस आशय की सूचना दी गई। जिस पर पुलिस ने शराब तस्कर के घर पर कार्रवाई की और अवैध शराब की बिक्री में वह लिप्त पाया। पुलिस ने अवैध शराब जब्त करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

मुखबिर से मिली थी सूचना

मामले के संबंध में नईगढ़ी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर के मुताबिक 15 जून की शाम को भ्रमण के दौरान मुखबिर से इस आशय की सूचना मिली कि हिनौता गांव के भागीरथी साहू के घर में बड़ी मात्रा में शराब का स्टॉक है। तस्कर द्वारा घर के अंदर से ही चोरी छिपे लोगों को माल बेचा जाता है। जिस पर पुलिस ने जानकारी एकत्र की। आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। पुलिस की टीम ने दबिश देते हुए शराब तस्कर नरेन्द्र प्रसाद उर्फ भागीरथी साहू 52 वर्ष निवासी हिनौती को गिरफ्तार कर लिया।

163 लीटर शराब जब्त

पुलिस के मुताबिक जब टीम तस्कर के गांव हिनौती स्थित घर में दबिश देने पहुंची तो छापामारी के दौरान आरोपी द्वारा भागने की कोशिश की गई, किन्तु उसकी यह कोशिश नाकाम हो गई। पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस द्वारा आरोपी भागीरथी के घर की तलाशी ली गई तो उसके घर से शराब का जखीरा पाया गया। पुलिस द्वारा 163 लीटर अंग्रेजी शराब और बीयर मौके से बरामद की गयी है। अवैध शराब की जब्ती बनाकर पुलिस उसे थाने लाई। पुलिस द्वारा आरोपी से नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटा रही है। नईगढ़ी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Next Story