रीवा

2 से 4 जनवरी तक रीवा-सीधी में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

2 से 4 जनवरी तक रीवा-सीधी में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
x
मध्य प्रदेश में नए साल के पहले दिन ठंड का अलर्ट जारी किया गया है।

Rewa-Sidhi Weather Update: मध्य प्रदेश में नए साल के पहले दिन ठंड का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक कई जिलों में पारा और गिरेगा। इसके अलावा तीव्र शीतल और वर्षा का अलर्ट भी जारी किया गया है। मौसम विभाग ने सोमवार को मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड का अलर्ट जारी किया है। प्रदेश के कई जिलों में तीव्र शीतल रहने का अनुमान है।

मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक खजुराहो और टीकमगढ़ तीव्र शीतल दिन रहने वाला है। दोनों जिलों में कड़ाके की ठंड का अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा कई जिलों में न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज होने के आसार हैं। रविवार को प्रदेश के सभी संभागों का मौसम शुष्क बना रहा। प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान खजुराहो 9, सीधी में 9.2, रोवा 9.4, दतिया में 9.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। इसके अलावा छतरपुर जिले के नौगांव में 10 डिग्री न्यूनतम तापमान दर्ज हुआ।

रीवा-शहडोल में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने प्रदेश में वर्षा का अलर्ट जारी किया है। अधिकारियों के मुताबिक एक दिन बाद रौवा और शहडोल में वर्षा होने की संभावना है। इसके अलावा 2 से 4 जनवरी के बीच कहीं-कहीं घने कोहरे और वर्षा के साथ ओले गिरने की भी संभावना है। मौसम विज्ञानियों के मुताबिक भोपाल, सागर, ग्वालियर, चंबल, उज्जैन और रीवा संभाग के जिलों में वर्षा के साथ ओले गिरने की संभावना है, जबकि इंदौर, नर्मदापुरम, जबलपुर और शहडोल में बूंदाबांदी हो सकती है।

Next Story