रीवा

रीवा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू: मतदान केंद्रों में देखी गई भारी भीड़, कलेक्टर-एसपी कर रहें निगरानी

रीवा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू: मतदान केंद्रों में देखी गई भारी भीड़, कलेक्टर-एसपी कर रहें निगरानी
x
रीवा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो चुके हैं. कलेक्टर, एसपी और जिपं सीईओ मतदान की सतत निगरानी रख रहें हैं.

MP Panchayat Election 2022: रीवा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो चुके हैं. कलेक्टर, एसपी और जिपं सीईओ मतदान की सतत निगरानी रख रहें हैं. मतदाताओं में वोटिंग को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है. वहीं मतदान केंद्रों में मतदान के लिए भारी भीड़ जुटी हुई है.

मतदान करते मतदाता


त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण आज 25 जून दिन शनिवार को शुरू हो चुका है. रीवा जिले के नईगढ़ी, हनुमना और मऊगंज जनपद पंचायतों में चुनाव हो रहें हैं. 256 ग्राम पंचायतों के लिए 863 मतदान केंद्रों में शांतिपूर्वक मतदान जारी हो चुका है. चुनाव प्रक्रिया की पूरी निगरानी प्रशासन रख रहा है. रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प, एसपी नवनीत भसीन और जिला पंचायत सीईओ स्वप्निल वानखड़े ने प्रथम चरण के तहत कराए जा रहे विभिन्न मतदान केंद्रों का भ्रमण किया, उन्होंने निर्वाचन व्यवस्थाओं को देखा तथा मतदाताओं से संवाद कर स्वतंत्र एवं निष्पक्ष मतदान करने की अपील की है.

मतदान


प्रथम चरण के तहत कराए जा रहे विभिन्न मतदान केंद्रों का भ्रमण करते हुए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज पुष्प ने बुजुर्ग मतदाताओं तथा दिव्यांग मतदाताओं से बात की और लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए उनके संकल्प को सराहा. बुजुर्ग व दिव्यांग मतदाताओं ने प्रशासन द्वारा सहज ढंग से कराई जा रही मतदान प्रक्रिया में भाग लेकर संतोष व्यक्त किया.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story