रीवा

रीवा में मतगणना के दौरान हुई हिंसक घटना, हवाई फायर करने, मतपत्र फाड़ने एवं हमला करने वालो पर मामला दर्ज

MP Panchayat Election 2022
x

MP Panchayat Election 2022

रीवा जनपद क्षेत्र में मतगणना के समय हिंसक घटना करने वालों पर मामला दर्ज.

रीवा (Rewa News): त्रिस्तरीय पंचायत के दूसरे चरण के मतदान एवं मतगणना के दौरान रीवा जनपद पंचायत क्षेत्र में हिंसक घटना सामने आई हैं। पुलिस हमलाबरों के खिलाफ विभिन्न धराओं के तहत अपराध दर्ज करके उनकी तलाश में जुट गई हैं। जानकारी के तहत चुनाव कार्य के बीच हवाई फायरिंग, मतदान कर्मियों को बंधक बनाने, मतपतत्रों को फाड़ने सहित पुलिस पर हमला किए जाने से दो पुलिसकर्मियो के घायल होने की जानकारी सामने आई है।

पड़िया मतदान केन्द्र में बंधक बनाए गए कर्मी

पुलिस कप्तान द्वारा दी गई जानकारी के तहत रीवा जनपद पंचायत अंतर्गत चोरहटा थाना के पड़िया मतदान केन्द्र क्रमाक 135 में मतगणना के दौरान हिंसक घटना सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि महिला तहसीलदार को एवं मतगणना कर्मियों को न सिर्फ मतदान केन्द्र के अंदर बंधक बनाया गया था बल्कि उपद्रवियों ने मतपत्र तक फाड़ दिए। इस दौरान हवा में गोली चलाए जाने की घटना भी होना बताया जा रहा है।

बरा पैपखरा में पुलिस पर हमला

रीवा जनपद पंचायत क्षेत्र के ही विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत बरा पैपखरा के मतदान केन्द्र में हिंसक घटना हुई है। ग्रामीणों ने पुलिस पर भी हमला बोल दिया था। जिससे डूयुटी में तैनात एसआई संग्राम सिंह सहित एक अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए।

मौके पर पहुंचा प्रशासन

दोनो ही मतदान केन्द्र में हुए विवाद एवं तनाव की स्थित की जानकारी लगते ही बनाई मोबाईल टीमें पहुची और स्थित को नियंत्रण में किया। तो वही अधिकारियों ने मौके पर पहुच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

वर्जन

रीवा के दो मतदान केन्द्रों में मतगणना कार्य के दौरान हिंसक घटना हुई है। दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए है। घटना करने वालो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्हे राउंडअप किया जाएगा।

नवनीत भसीन, एसपी रीवा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story