रीवा

विन्ध्य न्यूज़: रूपए लेते हुए महिला बाल विकास के भृत्य का वीडियो वायरल, जाने Latest Update

विन्ध्य न्यूज़: रूपए लेते हुए महिला बाल विकास के भृत्य का वीडियो वायरल, जाने Latest Update
x
महिला बाल विकास विभाग में यू तो तरह तरह के कारनामे सामने आते है लेकिन इस बार किसी अधिकारी का नही बल्कि एक मृत्य का रूपये लेते हुये वीडियो वायरल हुआ है।

महिला बाल विकास विभाग में यू तो तरह तरह के कारनामे सामने आते है लेकिन इस बार किसी अधिकारी का नही बल्कि एक मृत्य का रूपये लेते हुये वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में यह भृत्य 75 हजार रूपये रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ है। वायरल वीडियो की पुष्टि तो हम नही करते मगर अधिकारियों ने इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुये कार्यवाही की बात कही है।

ये है मामला

बताया जाता है कि नागौद परियोजना क्रमांक एक पदस्थ भृत्य में मेघराज भर्ती के नाम पर पैसे वसूल रहा। है। पैसे देने वाले व्यक्ति ने 75 हजार रूपये देना बताया है। जो वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है। अब सवाल यह उठता है कि आखिरकार किन जगहो की भर्ती के लिए मोटी रकम भृत्य ले रहा था। उसे आखिर किस अधिकारी का संरक्षण है। इस संबंध में परियोजना अधिकारी इंद्रभूषण तिवारी ने कहा कि भृत्य मे चतुर्वेदी लम्बे समय से छुट्ट हैं। वह जिन गांवों में भर्ती का नाम ले रहा है वहां कोई पद खाली नही है। वायरल वीडियों को संज्ञान में लेकर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात परियोजना अधिकारी श्री तिवारी ने कही है

Next Story