रीवा

रीवा के सरकारी स्कूल में ग्रामीण ने शिक्षक को जड़ा जोर का थप्पड़, मारपीट का वीडियो वायरल, शिक्षकों में आक्रोष

रीवा के सरकारी स्कूल में ग्रामीण ने शिक्षक को जड़ा जोर का थप्पड़, मारपीट का वीडियो वायरल, शिक्षकों में आक्रोष
x
MP Rewa News: रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत गढ़वा गांव में स्कूल के अंदर शिक्षक के साथ मारपीट किए जाने से शिक्षकों में आक्रोष व्याप्त है.

MP Rewa News: शिक्षा के मंदिर में हो रही घटनाएं चिंता का कारण बनती जा रही है। ऐसी ही एक घटना रीवा जिले (Rewa District) के गोविंदगढ़ थाना के शिवपूर्वा चौकी अंतर्गत गढ़वा गांव के सरकारी स्कूल (Government School) से सामने आई है। जहां शिक्षक प्रशांत वर्मा के साथ गांव का आरोपी पीयूष विश्वकर्मा ने जमकर मारपीट किया है। वो तो अच्छा हुआ की स्कूल का अन्य स्टाफ भी पहुंच गया, जिसके चलते आरोपी स्कूल से निकल लिया।

कैमरे में हुआ कैद

माध्यमिक स्कूल गढ़वा में शिक्षक के साथ हो रही मारपीट का एक वीडियो (Viral Video) अब वायरल हो रहा है। जहां आरोपी पीयूष विश्वकर्मा शिक्षक प्रशांत पर थप्पड़ लगाते हुए कैद हुआ है। वह गाली-गलौज करने के साथ तरह-तरह धमकी भी दे रहा था। यह घटना शनिवार को उस समय हुई, जब स्कूल में शिक्षक अध्यापन के कार्य में लगा हुआ था।

रंगदारी न देने पर मारपीट

पीड़ित शिक्षक का आरोप है कि हमलावर पीयूष उससे रंगदारी यानि की पैसो की मांग कर रहा था। जब वह मना किया तो आरोपी उसे पकड़ कर क्लास रूम से बाहर ले आया और मारपीट करने लगा। घटना के बाद आरोपी के खिलाफ शिक्षक अपने अन्य शिक्षक साथियों के साथ थाने में पहुँच कर इसकी शिकायत की है वहीं शिक्षा कार्यालय खुलने पर शिक्षा अधिकारियों से शिकायत करने की बात कह रहे हैं चूंकि रविवार को अवकाश होने के चलते कार्यालय बंद था।

शिक्षको में आक्रोष

स्कूल परिसर के अंदर जिस तरह से शिक्षक प्रशांत वर्मा के साथ मारपीट की गई और इसका वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर शिक्षकों में आक्रोष व्याप्त है। माना जा रहा है कि सोमवार को शिक्षक इस घटना को लेकर शिक्षा विभाग में दस्तक दे सकते है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story