रीवा

रीवा का विजय माल्या: दूसरों के करोड़ों डकारकर व्यापारी ने खुद को दिवालिया घोषित किया, अब आया पुलिस की गिरफ्त में

रीवा का विजय माल्या: दूसरों के करोड़ों डकारकर व्यापारी ने खुद को दिवालिया घोषित किया, अब आया पुलिस की गिरफ्त में
x
लोगो से कर्ज लेने के बाद व्यापारी खुद को दिवालिया घोषित कर दिया, शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रीवा। रीवा के एक व्यापारी ने विजय माल्या की तर्ज पर दूसरों से कर्ज लेकर खुद को दिवालिया घोषित कर दिया है। कभी व्यापार की आड़ में तो कभी घर की माली हालत खराब बता कर कई लोगो से करोड़ों का कर्ज लेने वाले व्यापारी अंततः पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

शहर के अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि जांच के आधार पर व्यापारी राजेश कोटवानी के खिलाफ मामला दर्ज किया जायेगा, फिलहाल शिकायत के आधार पर व्यापारी को पूंछताछ के लिए थाना लाया गया है।

कर्ज देने वाले घर के लगाते रहे चक्कर

व्यापारी के खिलाफ शिकायत करने वाले लोगो ने पुलिस को बताया कि वे अपने कर्ज के पैसे लेने के लिये व्यापारी राजेश मोटवानी के घर का चक्कर लगाकर थाक हार चुके है। पैसे के लिये जब भी वे उसके घर पर जाते है तो वह अपने आप को बंद कर लेता है। जिसके चलते कर्ज देने वालों ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

कपड़ा व्यापारी है कर्जदार

बताया जा रहा है कि पकड़ा गया राजेश कोटवानी कपड़ा का कारोबारी है। वह अपना व्यापार ठप्प करने के साथ दर्जनों लोगो से अब तक कर्ज ले चुका हैं। बहरहाल पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है। अब देखना है कि पुलिस व्यापारी से लोगो के कर्ज दिला पाती है या फिर विजय माल्या की तरह वह दिवालिया घोषित होता है।

Next Story