रीवा

DSP को गाली देते हुए इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल, रीवा एसपी ने किया सस्पेंड

x
रीवा के यातायात थाना में पदस्थ एएसआई बद्री दाहिया का गाली-गलौज करते वीडियों वायरल होने से एसपी ने संस्पेड कर दिया

शहर के यातायात थाना में पदस्थ एएसआई बद्री प्रसाद दाहिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने एएसआई बद्री दाहिया को तत्काल ससपेंड करके, उसे पुलिस लाइन में पदस्थ कर दिया है।

विभाग की छवि हुई दागदार

एएसआई बद्री प्रसाद दाहिया के द्वारा जिस तरह से शहर में एक बस कंडक्टर से विवाद करते हुए अपने ही विभाग के अधिकारियो एवं डीएसपी को गाली-गलौज कर रहे थें, इससे पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है। यही वजह है कि इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की गई है। वही उसके खिलाफ एसपी ने जांच के आदेश भी दिए है।

यह था मामला

शहर के पुराने बस स्टैण्ड में एक बस कंडक्टर से एएसआई बद्री दाहिया का विवाद करते हुए किसी वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिससे यह मामला पुलिस अधिकारियो तक पहुच गया। बस कंडक्टर का कहना कि वह ग्वालियर बस में कंडक्टर है और इंस्पेक्टर ग्वालियर के लिए फ्री में यात्री बैठा रहा था। उन्होने मना कर दिया, जिससे वह रंजिश रखे हुए था। वह अब स्टैण्ड में जैसे ही अपनी गाड़ी खड़ा किया तो इंस्पेक्टर दाहिया उस पर भड़क गया और विवाद करते हुए गाली-गलौज करने लगा।

वर्जन

एएसआई का वीडियों सामने आया है। जिसमें वह विभाग की छवि धूमिल कर रहा है। उसे संस्पेंड करके पुलिस लाइन में अटैच कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए है।

नवनीत भसीन, एसपी रीवा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story