रीवा

रीवा SGMH में महिलाओं के मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

rewa mp news
x
रीवा के एसजीएमएच अस्पताल में महिलाओं के मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

Rewa MP News: विंध्य क्षेत्र के सबसे बड़े संजय गांधी अस्पताल में अब महिलाएं भी एक दूसरे से जोर अजमाईस कर रही है। महिलाओं के मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हांलाकि रीवा रियासत न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। बताया जाता है कि विवाद का यह वीडियो बुधवार का है।

पर्ची कटाने को लेकर भिड़ गई महिलाएं

जानकारी के तहत संजय गांधी अस्पताल के पर्ची कांउटर में पर्ची कटाने को लेकर महिलाओं में पहले तो कहा सूनी होने लगी और देखते-ही-देखते विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि वे एक दूसरे पर टूट पड़ी और न सिर्फ मारपीट शुरू कर दी बल्कि पटक दिया। फिर भी महिलाओं का गुस्सा शांत नही हो रहा था। वही अस्पताल की महिला सुरक्षा कर्मियों ने बीच बचाव करते हुए महिलाओं को अलग करके मामले को शांत कराया है।

कांउटर में लगती है लाइन

दरअसल संजय गांधी अस्पताल के आकास्मिक चिकित्सा विभाग में पर्ची कटाने के लिए मरीज और उनके अटेडरों की लाइन लगती है। जानकारी के तहत महज दो काउटर संचालित किये जा रहे है। जिसमें से मरीजों के सभी तरह की पर्ची उक्त काउटर से काटी जाती है। यानि की भर्ती से लेकर सभी तरह के जांच की पर्ची एवं जांच रिर्पोट भी उक्त काउटर से उपलब्ध होती है। यही वजह है कि पर्ची कटाने के लिए अक्सर भीड़ रहती है। जिसके चलते आए दिन विवाद तो हो ही रहे है अब तो महिलाएं मारपीट भी कर रही है।

लगातार मामले आ रहे सामने

श्यामशाह मेडिकल कॉलेज के संजय गांधी एवं सुपर स्पेस्लिटी अस्पताल में पर्ची काउटंर पर विवाद का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व सुपर स्पेस्लिटी अस्पताल में पर्ची कटाने को लेकर रीवा नगर निगम की वार्ड पार्षद अस्पताल में धरने पर बैठ गई थी। तो वही अब संजय गांधी अस्पताल में पर्ची को लेकर मारपीट का मामाल सामने आ रहा है।

Next Story