रीवा

Rewa News: होटल में किशोरी मित्र से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया में कर दिया वायरल

Rewa News: होटल में किशोरी मित्र से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया में कर दिया वायरल
x
Rewa News: अपने किशोरी मित्र से रीवा के होटल में आरोपी युवक ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो तैयार कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

अपने किशोरी मित्र से रीवा के होटल में आरोपी युवक ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो तैयार कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसकी जानकारी लगने पर पीड़िता थाना पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। नाबालिग लड़की की शिकायत पर गढ़ थाना की पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पास्को एक्ट, दुष्कर्म, आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

यह है मामला

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक की 4 वर्ष से उसकी जान पहचान थी। जिसके चलते वह युवक की बातों में आ गई और उसके साथ रीवा गई हुई थी। युवक उसे रीवा के एक होटल में ले गया। जहां उसके विरोध के बाद भी उससे शारीरिक संबंध बनाया और चोरी छिपे उसका वीडियो बना लिया था।

ऐसे बिगड़ा मामला

पीड़िता के मुताबिक आरोपी युवक उसका वीडियो बनाने के बाद न सिर्फ उसे ब्लैकमेल कर रहा था बल्कि उसे तरह-तरह से धमकी दे रहा था, उसके बर्ताव से वह काफी परेशान हो गई थी। विरोध करने के चलते वह जान बूझकर उसकी फोटो और वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता अब न्याय के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटा रही है।

पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताए कि शिकायत के आधार पर गढ़ थाना में आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। गढ़ पुलिस आरोपी सचिन जैसवाल को गिरफ्तार करके कार्रवाई कर रही है।

Next Story