रीवा

Video: रीवा में भीषण सड़क हादसा; बीच शहर नगर निगम के ट्रक की चपेट में आया युवक, कुचलकर मौत

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

रीवा के ढेकहा में युवक नगर निगम कचरा वाहन (ट्रक) के पिछले पहिया के नीचे आ गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई है।

रीवा। शहर में एक युवक नगर निगम के कचरा वाहन (ट्रक) की चपेट में आ गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है। हादसे के बाद घटनास्थल में काफी भीड़ एकत्रित हो गई।

हादसा रीवा शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत ढेकहा मुख्य मार्ग गन फैक्ट्री की समीप का बताया जा रहा है। शुक्रवार शाम 4 बजे हुए इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना का CCTV फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें युवक एक ऑटो रिक्शा से उतरता है और कुछ समय तक वहीं रास्ते में मंडरा रहा है। इसके कुछ देर बाद युवक उलटा होकर पीछे की ओर चलने लगता है, वहीं रास्ते से नगर निगम का कचरा ट्रक गुजर रहा था, ट्रक का अगला पहिया गुजरा ही था कि युवक पीछे जाते जाते ट्रक के पिछले पहिया की चपेट में आ गया, जिसके चलते उसका सर चकनाचूर हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

हादसा इतना वीभत्स था कि आसपास के लोग सहम गए, घटना के तुरंत बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन युवक की शिनाख्त न हो पाने की वजह से उसका पोस्टमार्टम नहीं।

तेज रफ़्तार में था निगम का ट्रक

हादसे के वक़्त नगर निगम के ट्रक की रफ़्तार काफी तेज थी। युवक को कुचलता हुआ ट्रक सीधे तेज रफ़्तार में ही निकल गया। ड्राइवर को एहसास तक नहीं हुआ कि उसके वाहन की चपेट में कोई व्यक्ति आ गया है। बीच शहर में जिस तरह से तेजी से ट्रक और निगम के अन्य कचरा वाहन भागते हैं, ऐसी ही दुर्घटना को आमंत्रित करते हैं।

निर्माण कार्य के चलते पूरी सड़क ऊबड़-खाबड़

दरअसल, चोरहटा से रतहरा के बीच सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। कुछ स्थानों में तो निर्माण कार्य पूरा हो चुका है, जबकि छोटी पुल से लेकर रेलवे मोड़ तक सड़क पूरी तरह से जर्जर है। घटनास्थल में भी एक तरफ की लेन वाली सड़क पूरी तरह से ऊबड़ खाबड़ है, जिसके चलते पूरा क्षेत्र में धूल मिट्टी उड़ती है और बारिश होने के बाद कीचड़। इस कारण यहां वाहनों का फिसलना आदि लगा रहता है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story