रीवा

रीवा SGMH के OT में घुसा शातिर चोर, डॉक्टर की जेब काटने के बाद चोरी करते पकड़ाया

rewa mp news
x

संजय गाँधी स्मृति चिकित्सालय (SGMH) रीवा

Rewa MP News: विंध्य के सबसे बाद हॉस्पिटल रीवा एसजीएमएच (Rewa SGMH) में घूम रहे जेबकतरे

Rewa MP News: भीड़ का फायदा उठा कर जेब कतरे लोगो की जेब से पैसे व दस्तावेज तो चोरी करते रहे है, लेकिन एक ऐसा निर्भिक शातिर बदमाश जो कि रीवा के सजंय गांधी अस्पताल के ऑपरेशन थ्रियेटर में ही डॉक्टर की जेब से रूपये निकाल लिया। जेबकतरा यही तक नहीं रुका और मरीज के अटेंडर को भी अपना निशान बनाया और उनकी जेब से पैसे निकालते हुए पकड़ा गया।

जेब से मिले चोरी के रूपये

बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश की जेब से चोरी के रूपये निकले है। दरअसल जेब कतरी के आरोप में जिस बदमाश को पुलिस ने पकड़ा है उसकी जेब से डॉक्टर के चोरी किए हुए 1200 एवं मरीज के अटेंडर की जेब से चोरी किए गए 1800 रूपये अस्पताल के सुरक्षा कर्मी एवं पुलिस ने बरामद किए है।

ओटी में की जेबकतरी

संजय गांधी अस्पताल में चोरी एवं जेबकतरी की कोई पहली घटना नही है लेकिन इस बार तो चोर ने हद ही पार कर दी और वह अस्पताल के मेजर ऑपरेशन थ्रियेटर में काम कर रहे डॉक्टर अल्केस मीणा की जेब से 1200 रूपये निकाल कर बदमाश निकल गया था। वही अमहिया थाना की पुलिस अब चोरी के आरोपी से पूछताछ कर रही है। ज्ञात हो कि अभी तक जेबकतरें अस्पताल के आउटडोर, ब्लडबैंक, एक्स-रे जांच केन्द्र जैसे भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जेब कतरी करते रहे है, लेकिन इस बार तो वह हद ही पार कार दिया और ओटी में घुसकर डॉक्टर के रूपये पार कर दिया। वही जेबकतरी मामले में पकड़े गए बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है, माना जा रहा है कि अस्पताल एवं शहर में होने वाली जेबकतरी की घटनांओ से पर्दा उठ सकता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story