Rewa_Riyasat/CRIME-NEWS-REWA-RIYASAT.jpg

Rewa: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश, लूट के मामले में पकड़ा, उगल दी ट्रैक्टर चोरी

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
18 May 2021

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सिटी कोतवाली थाने की पुलिस ने लूट के एक आरोपी को संदेह के आधार पर गिरफतार किया। लेकिन जब उससे पूछताछ की गई तो वह एक नया ट्रैक्टर चोरी करने का राज भी खोल दिया। पकडे गये आरोपियों से पुलिस अन्य वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है। 

नीलांबर काम्प्लेक्स के सामने लूट

जानकारी के अनुसार लक्ष्मणपुर गांव निवासी यूकेश वर्मा पिता उमाशंकर 21 वर्ष अपने मामा अमित कुशवाहा व जीजा शिवबालक के साथ दोपहर बाइक में सवार होकर अपने घर जा रहा था। इस बीच नीलांबर काम्प्लेक्स के पास बाइक से पहुंचे दो बदमाशों ने रोककर उनसे 1050 नकद लूटकर फरार हो गये। लोगों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। 

मुखबिर ने दी सूचना

लूट की सूचना मिले ही कोतवाली थाने की पुलिस ने अपने मुखबिर सक्रिय कर दिये। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि अस्पताल चैराहे के समीप दो युवक उसी होलिया के खडे हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की ओर दोनों संदिग्धों को दबोच लिया। जब इनसे पूछताछ की गई तो वह लुट के आरोपी निकले। 

टैªक्टर चोरी भी कुबूली

पकड़े गए आरोपियों में समान थाने के निवासी ऋषभ मिश्रा तथा अमहिया थाना निवासी सरफराज शाह ने लूट की वारदात कबूल करते हुए ट्रैक्टर चोरी भी कबूल कर ली। पुलिस को आरोपियों ने बताया कि उन्होने बिछिया थाने के रिंग रोड टोल प्लाजा के समीप जोरी गांव से सत्यम तिवारी पिता रामबिहारी 25 वर्ष का ट्रैक्टर चोरी किया हुआ है। उसे छिपाकर रखा गया है। पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER