रीवा

टीकाकरण महाभियान: रीवा में 25 एवं 26 अगस्त को लगेगा टीका, कलेक्टर ने वैक्सीन शॉट लेने और सहयोग की अपील की

टीकाकरण महाभियान: रीवा में 25 एवं 26 अगस्त को लगेगा टीका, कलेक्टर ने वैक्सीन शॉट लेने और सहयोग की अपील की
x

रीवा कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी

कलेक्टर ने आमजनों से की टीकाकरण अभियान में सहयोग की अपील, रीवा में 25 एवं 26 अगस्त को चलेगा टीकाकरण महाभियान

रीवा। जिले भर में 25 एवं 26 अगस्त को कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का महाअभियान चलाया जा रहा है। कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा ने आमजनों से टीकाकरण महाअभियान में सहयोग की अपील की है।

कलेक्टर ने कहा है कि जिले के 18 वर्ष से अधिक आयु के ऐसे सभी व्यक्ति जिन्होंने कोरोना वैक्सीन का टीका नहीं लगवाया है वे 25 एवं 26 अगस्त को आयोजित टीकाकरण महाअभियान में अपना टीकाकरण अवश्य करायें। शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों में निर्धारित टीकाकरण केन्द्रों में ऑनलाइन तथा ऑफलाइन पंजीयन कराकर नि:शुल्क टीकाकरण की सुविधा दी जा रही है। इसका लाभ उठायें।

कलेक्टर ने कहा है कि 25 अगस्त को वैक्सीन की प्रथम तथा दूसरी डोज लगायी जायेगी। अभियान के दूसरे दिन 26 अगस्त को दूसरी डोज लगवाने वालों को प्राथमिकता दी जायेगी। दूसरी डोज लगाने के बाद शाम में यदि डोज शेष रहती हैं तो प्रथम डोज वालों को वैक्सीन लगवाने का अवसर दिया जायेगा।

जिले में अब तक कोरोना वक्सीन की 10 लाख 80 हजार से अधिक डोज लगायी जा चुकी हैं। महाअभियान के दौरान 80 हजार से अधिक डोज लगाने का लक्ष्य रखा गया है। जनप्रतिनिधिगण, समाजसेवी, स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि, कोरोना वारियर्स तथा जिला, विकासखण्ड एवं ग्राम स्तरीय आपदा प्रबंधन दल के सदस्य घर-घर जाकर टीकाकरण से वंचित लोगों को टीकाकरण के लिये प्रेरित करें। सबके सहयोग से ही जिले में टीकाकरण का महाअभियान सफल होगा।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story