रीवा

रीवा नगर-निगम परिषद में हुआ हंगामा, शहर विकास के मुद्दे रह गए धरे

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के नगर-निगम परिषद की बैठक में हुआ हंगामा

Rewa MP News: नगर-पालिक निगम परिषद रीवा की बैठक बुधवार को परिषद कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक में जमकर हंगामा हुआ है। दरअसल जैसे ही बैठक शुरू हुई पार्षदों ने परिषद अध्यक्ष के वाहन को लेकर हंगामा शुरू कर दिए है। हंगामा इतना ज्यादा हो गया कि पार्षद कुर्सी छोड़कर अध्यक्ष के कुर्सी के पास पहुच गए। जिसके चलते परिषद अध्यक्ष ने बैठक स्थगित कर दी गई।

शहर विकास के मुद्दे रह गए धरे

वाहन जैसे मुद्दों पर पार्षद हंगामा करते रहे तो वही शहर विकास को लेकर कोई चर्चा नहीं हो पाई, जबकि परिषद में 4 प्रमुख मुद्दों को परिषद की पटल पर रखा गया था। उक्त मुद्दों पर कोई चर्चा नही हो पाई।

अक्षम है परिषद अध्यक्ष

5 मिनट में स्थगित हुई बैठक को लेकर महापौर अजय मिश्रा बाबा का कहना था कि परिषद अध्यक्ष रिमोट कंट्रोल से चल रहे है। यही वजह है कि वे परिषद को चलाने में अक्षम है। तो वही परिषद अध्यक्ष व्यकटेश पांडे ने कहा कि महापौर एमआईसी सदस्यों पर कंट्रोल नहीं रख पा रहे है। वे बैठक को छोड़कर अपने सदस्यों के साथ चले गए, जबकि परिषद को चलाने के लिए वे तैयार थें।

यह है मुद्दा

दरअसल भाजपा पार्षद एवं परिषद अध्यक्ष व्यंकटेश पांडे को वाहन ननि प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराया गया है, जबकि कांग्रेसी पार्षदों का कहना था कि यह गलत है। इस मुद्दे को लेकर जोरदार हंगामा होता रहा। ज्ञात हो कि परिषद गठन के बाद यह दूसरी बैठक रही और बैठक में भी शहर विकास को लेकर कोई बात नही हो पाई है। यू कंहा जाए कि पार्षद एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए महज हंगामा करते रहे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story