रीवा

रीवा में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, लूट का विरोध करने पर थाना प्रभारी चोरहटा के रिश्तेदार को चाकू से गोदा, मौत : REWA LOCAL NEWS

रीवा में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, लूट का विरोध करने पर थाना प्रभारी चोरहटा के रिश्तेदार को चाकू से गोदा, मौत : REWA LOCAL NEWS
x
REWA LOCAL NEWS: रीवा जिले में अपराधियों के हौसले दिनभर दिन बुलंद होते जा रहे है. मामला गोविंदगढ़ तालाब के मेड़ पर कपड़ा व्यवसायी के सेल्समैन के लूट के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया गया है कि मार्केटिंग सेल्समैन कार द्वारा अपने गृह ग्राम अरगट रामनगर जा रहा था जहां गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में तालाब की पश्चिमी मेड़ जिगना रोड में बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने लूट करते हुए चाकू मार कर हत्या कर दी।

REWA LOCAL NEWS: रीवा जिले में अपराधियों के हौसले दिनभर दिन बुलंद होते जा रहे है. मामला गोविंदगढ़ तालाब के मेड़ पर कपड़ा व्यवसायी के सेल्समैन के लूट के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया गया है कि मार्केटिंग सेल्समैन कार द्वारा अपने गृह ग्राम अरगट रामनगर जा रहा था जहां गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में तालाब की पश्चिमी मेड़ जिगना रोड में बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने लूट करते हुए चाकू मार कर हत्या कर दी।

बताया गया है कि लूट का विरोध करने पर चालक के बगल में बैठे सेल्समैन पर बदमाश टूट पड़े और जान ले ली। घटना के बाद साथी व्यापारियों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी आग की तरह फैली तो पुलिस के हाथ पांव फूल उठे। आनन-फानन में वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और साथ ही व्यापारियों की शिकायत पर हत्या और लूट का मामला दर्ज कर बदमाशों को पकडऩे के लिए घेराबंदी की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार कपड़ा दुकान के सेल्समैन अरविंद्र तिवारी निवासी अरगट रामनगर अपने एक साथी के साथ फोर व्हीलर गाड़ी से मार्केटिंग करने रीवा पहुंचे थे। जहां अपने रिश्तेदार के घर खाना खाने के बाद गांव लौट रहे थे। मंगलवार की रात्रि करीब 10 बजे जैसे ही कार गोविंदगढ़ तालाब के पश्चिमी मेड़ पर पहुंची उसी समय दो मोटरसाइकिल सवार बदमाश पहुंचे और चालक को गाड़ी रोकने का इशारा किया।

चालक ने गाड़ी नहीं रोका तो मोटरसाइकिल सवारों ने आवाज लगाते हुए कहा कि एसीडेंट कर भाग रहे हो। दुर्घटना की बात सुनते ही कार चालक ने गाड़ी रोक दी। तभी मोटरसाइकिल सवार बदमाश बहस करने लगे। इसी दौरान दो अन्य मोटरसाइकिल में चार बदमाश पहुंचे और चालक को चाकू लगा कर उसके पर्स में रखे दो हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया। लूट की घटना को देखते हुए कार के आगे बैठे सेल्समैन अरविंद तिवारी निवासी अरगट ने विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू अरविंद के पैर में लगा जिससे उसकी नस कट गई और खून की धार बह निकली। शोर-शराबा होने के बाद बदमाश भाग निकले, साथियों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया,जहां उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी चोरहटा के रिश्तेदार है मृतक

जानकारी के मुताबिक मृतक चोरहटा थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा के चाचा ससुर थे. बताया जाता है की मौत से पहले वो थाना प्रभारी के रीवा निवास घर में पहुंचे थे और खाना-पीना खाकर रवाना हो गए थे. हालांकि रिस्तेदारो ने उन्हें रात को जाने के लिए मना किया था लेकिन उन्होंने कहा की घर ज्यादा दूर नहीं है चला जाऊंगा। इसके बाद अपने एक साथी और चालक के साथ रवाना हो गए थे जिसके बाद उनकी मौत की सोच आई.

Next Story