रीवा

रीवा में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, वृद्ध महिला की हत्या करने के बाद व्यापारी के ऊपर जानलेवा हमला

रीवा में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, वृद्ध महिला की हत्या करने के बाद व्यापारी के ऊपर जानलेवा हमला
x
रीवा (REWA NEWS) । रीवा शहर में लगातार हो रही वारदात कानून को लाचार बनाती जा रही है. वही पुलिस के ऊपर सवाल  उठता जा रहा है की आखिरकार इतना क्राइम बढ़ते जा रहे है और पुलिस आखिरकार कर क्या रही है. क्या पुलिस का ध्यान सिर्फ अवैध अतिक्रमण और गांजा, कोरेक्स सप्लॉयर पर है. यहाँ रोज हत्याओं से रोज आम आदमी डर कर जी रहा है.

रीवा (REWA NEWS) । रीवा शहर में लगातार हो रही वारदात कानून को लाचार बनाती जा रही है. वही पुलिस के ऊपर सवाल उठता जा रहा है की आखिरकार इतना क्राइम बढ़ते जा रहे है और पुलिस आखिरकार कर क्या रही है. क्या पुलिस का ध्यान सिर्फ अवैध अतिक्रमण और गांजा, कोरेक्स सप्लॉयर पर है. यहाँ रोज हत्याओं से रोज आम आदमी डर कर जी रहा है.

शनिवार की सुबह GDC कॉलेज में हुए वृद्ध महिला शहर में जहां शनिवार की सुबह एक वृद्ध महिला की निर्मम हत्या कर दी गई वहीं रात्रि करीब 11 बजे एक दुकानदार के ऊपर जानलेवा हमला किया गया। मोटरसाइकिल सवार युवकों के द्वारा कट्टे से फायर किया गया। जिसकी जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दुकानदार जब तक कुछ समझ पाता तब तक बाइक सवार बदमाश मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और दुकानदार की शिकायत पर अज्ञात

लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार पवन कचेर पिता ऊदल कचेर निवासी पांडेन टोला विसात खाने की दुकान संचालित करता है। वह दुकान बंद कर रात्रि करीब 11 बजे मोटरसाइकिल से अपने घर पहुंचा तभी पीछा कर रहे दो युवकों ने घर से कुछ दूर पहले ही हवाई फायर कर दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले तब तक हमलावर मौके से भाग निकले।

गनीमत रही कि गोली दुकानदार को नहीं लगी और बड़ी घटना टल गई। बताया जाता है कि मोहल्ले के ही कुछ लोगों से दुकानदार का पुराना विवाद चल रहा है, जिसके चलते किसी ने जानलेवा हमला किया है। इससे साफ हो गया है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है।

Next Story