रीवा

रीवा में बाइक को ठोकर मारने के बाद पलट गई अनियंत्रित कार, 1 की मौत, 5 घायल

Sanjay Patel
11 July 2023 11:32 AM GMT
रीवा में बाइक को ठोकर मारने के बाद पलट गई अनियंत्रित कार, 1 की मौत, 5 घायल
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिले में भीषण सड़क हादसा घटित हो गया। गढ़ थाना अंतर्गत परासी के समीप हुए हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि 5 घायल बताए गए हैं।

एमपी के रीवा जिले में भीषण सड़क हादसा घटित हो गया। गढ़ थाना अंतर्गत परासी के समीप हुए हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि 5 घायल बताए गए हैं। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। जिनके द्वारा डॉयल 100 व गढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गया।

कार ने बाइक को पीछे से मारी ठोकर

जानकारी के मुताबिक गढ़ थाना के परासी गांव के समीप नेशनल हाइवे 30 में यह हादसा घटित हुआ। अनियंत्रित कार ने बाइक को पीछे से ठोकर मार दी। इसके बाद वह पलट गई। चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया है। जबकि कार में सवार एक महिला सहित चार युवक व बाइक में पीछे बैठे युवक को चोटें पहुंची हैं। जिन्हें उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों की मानें तो सभी की हालत खतरे से बाहर है।

गांव से शहर आ रहा था मृतक

हादसे के संबंध में गढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र शर्मा के मुताबिक मंगलवार को सुबह 11.40 बजे यह हादसा हुआ। लहुरिया-परासी हाइवे के समीप कार ने बाइक को ठोकर मार दी। उन्होंने बताया कि गढ़ निवासी संदीप गुप्ता अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक में सवार होकर रीवा आ रहा था। परासी के समीप तेज रफ्तार कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। यह कार प्रयागराज की ओर से आ रही थी। हादसे के बाद बाइक उछलकर दूर जा गिरी। जबकि कार अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में बाइक सवार संदीप गुप्ता और उसके साथी को गंभीर चोटें पहुंची। इस हादसे में संदीप गुप्ता की मौत हो गई।

कार सवार चार हुए घायल

बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पलट जाने से कार में सवार चार लोगों को चोटें पहुंची हैं। जिनमें एक महिला भी शामिल है। इनको स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से घायलों को गंगेव अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। वहीं पांच घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। मृतक संदीप का पोस्टमार्टम गंगेव अस्पताल में कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Next Story