रीवा

रीवा में हालत बेकाबू, कोरोना पॉजिटिव 2 मरीजों की मौत, LOCKDOWN के बाद भी 16 नए मामले

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
रीवा में हालत बेकाबू, कोरोना पॉजिटिव 2 मरीजों की मौत, LOCKDOWN के बाद भी 16 नए मामले
x
रीवा में हालत बेकाबू, कोरोना पॉजिटिव 2 मरीजों की मौत, LOCKDOWN के बाद भी 16 नए मामले रीवा में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो गया है। रविवार को 16
रीवा में हालत बेकाबू, कोरोना पॉजिटिव 2 मरीजों की मौत, LOCKDOWN के बाद भी 16 नए मामले रीवा में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो गया है। रविवार को 16 नए मामले सामने आए। इसमें से 2 मरीजों की मौत ने हड़कंप मचा दिया है। एक मरीज ने एक दिन पहले दम तोड़ा तो एक की मौत रविवार को हुई। कोरोना के कहर को रोकने प्रशासन मुस्तैद हो गया है। कल पूरे दिन LOCKDOWN भी रहा फिर भी उसका असर नहीं हुआ.
मृतकों के घरों को सीज कर दिया गया है। परिवार के सदस्यों को होम वारेंटाइन कर दिया गया है। रविवार को फिर कोरोना के नए मामले सामने आए। इन नए मामलों ने रीवा में कोरोना की स्थिति बेकाबू कर दी है।

रीवा आज फिर लॉकडाउन! सभी सीमाएं सील रहेंगी

हालात बिगड़ गए हैं। हर दिन नए मरीज सामने आ रहे हैं। रविवार को कुल 16 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें तीन सतना से इलाज कराने एसजीएमएच में भर्ती हुए थे। इसके अलावा तीन डॉक्टर एसजीएमएच के भी पॉजिटिव आए हैं। इन डॉक्टरों के संपर्क में आने वालों की लिस्ट लंबी है।
पूरे रीवा में अब हड़कंप की स्थिति बन गई है। इतना ही नहीं दो मरीजों की मौत ने भी लोगों को डरने पर मजबूर कर दिया है। एक की मौत के एक दिन बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं एक की रिपोर्ट आने के बाद मौत हुई है। इन दो मौत ने भी स्थिति भयावह कर दी है।
इलाज के लिए भर्ती हुए थे और हो गई मौत नेहरू नगर निवासी एक अधेड़ की तबीयत 20 जुलाई को खराब हुई। उन्हें इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनकी कोविड 19 जांच कराई गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में आइसोलेट करके रखा गया।

SATNA पुलिस ने पकड़ा अंतराज्यीय गैंग, 2 करोड़ 77 लाख नगदी सहित कई गाड़िया और गांजा जप्त

25 जुलाई की सुबह उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी और दोपहर तीन बजे उनकी मौत हो गई। मौत के एक दिन बाद जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मौत के बाद शव को अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया था। अस्पताल जाने से कतराने लगे मरीज संजय गांधी अस्पताल के डॉटर लगातार संक्रमित हो रहे हैं। सर्जरी विभाग के डॉक्टरों की लाइन लगी है। ऐसे में पूरा संजय गांधी ही संदेह के घेरे में आ गया है।

एक सप्ताह के लिए टोटल लाॅकडाउन किया गया मध्यप्रदेश का यह जिला

पीजी और सीनियर डॉक्टरों की रिपोर्ट लगातार पॉजिटिव आ रही है। ऐसे में मरीज सरकारी अस्पताल तो ठीक है। निजी अस्पताल जाने से भी कतराने लगे हैं। संजय गांधी अस्पताल के डॉक्टर निजी अस्पतालों में भी सेवाएं देते हैं। घरों को सेनेटाइज किया गया कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद एसडीएम हुजूर फरहीन खान, नायब तहसीलदार यतीश शुक्ल एक्टिव रहे।
मरीजों के घर पहुंच कर सेनेटाइजेशन के बाद घर को सीज कराया गया। मृतकों के घरों को भी पूरी तरह से बैरिगेटिंग कर बंद कराया गया है। रविवार को रीवा शहर में कुल 6 मरीज मिले हैं।

REWA में फूटेगा CORONA बम, कोरोना मरीज को लेने पहुंची टीम से भिड़े परिजन, एक दिन पहले ही तेरहवीं 250 से 300 लोग हुए थे शामिल

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story