रीवा

मामा शिवराज का बुल्डोजर पहुंचा नशा तस्करों के घर, रीवा में दो अवैध निर्माण जमींदोज

मामा शिवराज का बुल्डोजर पहुंचा नशा तस्करों के घर, रीवा में दो अवैध निर्माण जमींदोज
x
MP Rewa News : रीवा के तराई अंचल में नशा तस्करो का गिराया गया घर.

MP Rewa News : अवैध नशा कारोबार को लेकर मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार लगातार निर्देश जारी कर रही है तो वहीं पुलिस और प्रशासन ऑपरेशन नेस्तनाबूत के तहत अब नशा तस्करों के अवैध निर्माण को भी धरासायी कर रही है। ऐसी ही एक कार्रवाई रीवा जिले के प्रशासन ने करते हुए दो अंतर राज्यीय नशा तस्करों के घरों को गिरा दिया है।

तराई अंचल में हुई कार्रवाई

जानकारी के तहत रीवा जिले के तराई अंचल में पुलिस और प्रशासन ने मंगलवार को ऑपरेशन नेस्तनाबूत चलाया और नशा तस्करों के यहां कार्रवाई करते हुए उनके अवैध निर्माण को गिरा दिये हैं। त्यौथर एसडीओपी समरजीत सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जनेह थाना अंतर्गत चौखन्डा गांव में स्थित शिवम सिंह और अनिल सिंह का घर गिराया गया है।

अंतर राज्यीय है अवैध नशे का कारोबार

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिन अनिल सिंह एवं शिवम सिंह के यहां घर गिराने की कार्रवाई की गई है। वे न सिर्फ अवैध नशा कारोबार से जुड़े हैं बल्कि उनका उनका अंतर राज्यीय अवैध नशा का कारोबार लम्बे समय से संचालित हो रहा है। उनके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है तो वही इस अवैध नशा कारोबार से तैयार किए गए अवैध निर्माण को गिराया गया है।

कई थाना का बल रहा मौजूद

अवैध नशा कारोबारियों के यहां की गई इस कार्रवाई के दौरान जनेह सहित चाकघाट, सोहागी, त्योंथर आदि का पुलिस बल मौजूद रहा। जिससे किसी भी तरह के विवाद की स्थित से निपटा जा सकें।

ग्रामीणों में खलबली

गांव में पुलिस प्रशासन के द्वारा व्यापक तौर पर चलाए गए अभियान एवं गिराए गए घरों के चलते ग्रामीणों में खलबली रही। तो मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा रही।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story