रीवा

रीवा में पिकअप की ठोकर से चाचा-भतीजे की मौत

rewa mp news
x
Rewa Accident News Today: बाइक में सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहे चाचा-भतीजा सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। ब

Rewa Accident News Today: बाइक में सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहे चाचा-भतीजा सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। बताया गया है कि इस हादस में घायल चाचा-भतीजा की मौत हो गई। मृतक भतीजा मनीष यादव और चाचा रामलखन यादव दोनो निवासी करहिया थाना चोरहटा के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि बाइक सवार चाचा-भतीजा बरिगवां गांव जा रहे थे। रास्ते में सामने से आ रही पिकप ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार चाचा-भतीजा घायल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से दोनो घायलों को एसजीएमएच ले जाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे भतीजे मनीष को जहां चिकित्सकां ने प्राथमिक परीक्षण करने के बाद मृत घोषित कर दिया वहीं चाचा रामलखन ने चिकित्सकीय उपचार के दौरान देर रात दम तोड़ दिया।

गांव में शोक की लहर

बताया गया है कि इस तरह एक ही हादसे में चाचा-भतीजा की मौत होने से गांव में शोक की लहर व्याप्त है। अस्पताल से जब एक ही घर में चाचा-भतीजा का शव एक साथ पहुंचा तो गांव और परिवार के लोगों की स्थिति क्या रही होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

वाहन सहित आरोपी फरार

पुलिस ने बताया कि जांच में जो पता चला है उसके अनुसार पिकप की ठोकर से बाइक सवार चाचा-भतीजे को असमय अपनी जान से हांथ गंवाना पड़ा है। घटना के बाद से ही पिकप का चालक वाहन सहित फरार है। पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।a

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story