रीवा

यूपी से रीवा आए दो युवकों की सड़क हादसे में गई जान, पुलिया से नीचे बाइक गिरने से हुआ हादसा

Rewa Accident News
x

Accident

Rewa MP News: यूपी के सकरौहा से रीवा एक वैवाहिक कार्यक्रम में आए बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई।

Rewa MP: यूपी के सकरौहा से रीवा एक वैवाहिक कार्यक्रम में आए बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। बाइक सवार दोनो युवक अंतरैला थाना क्षेत्र एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वापस लौटते हुए युवकां की बाइक अंतरैला थाना के गंज मोड़ के समीप पुलिया से नीचे गिर गई।

जिसके कारण बाइक सवार दोनों युवकों को अपनी जान से हांथ धोना पड़ा। मृतक युवकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां भर्ती रहे दोनो युवकों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि सकरौहा निवासी सुनील बंसल और उसका मित्र उदय बंसल अंतरैला थाना क्षेत्र स्थित एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वापस लौटते हुए युवक जैसे ही अंतरैला के गंज मोड़ के समीप पहुंचे बाइक चला रहा सुनील उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया।

अनियंत्रित हुई बाइक पुलिया से नीचे जा गिरी। जिसके कारण दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सुबह स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवकां के शव को अस्पताल भेजवाया गया।

नशे में था युवक

बताया गया है कि दोनो युवक नशे की हालत में थे। ज्यादा नशे में होने के कारण युवक बाइक पर नियंत्रण नहीं रख पाया। जिसके कारण यह हादसा हो गया। पुलिस की माने तो युवक तेज गति मे बाइक चला रहे थे।

वर्जन

यूपी से रीवा आए दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। युवक तेज गति में बाइक चला रहे थे। गंज मोड़ में पुलिया से नीचे गिरने के कारण दोनो युवकों की मौत हो गई। शव का पीएम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

कन्हैया सिंह, थाना प्रभारी अंतरैला

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story