रीवा

रीवा में चलती ऑटो से महिला का पर्स छीनने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार, पूर्व में भी तीन वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

Sanjay Patel
17 March 2023 8:56 AM GMT
रीवा में चलती ऑटो से महिला का पर्स छीनने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार, पूर्व में भी तीन वारदातों को दे चुके हैं अंजाम
x
Rewa News: एमपी के रीवा में चलती ऑटो से महिला का पर्स छीनने वाले दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह बदमाश इसके पूर्व भी समान थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

एमपी के रीवा में चलती ऑटो से महिला का पर्स छीनने वाले दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह बदमाश इसके पूर्व भी समान थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। ऑटो सवार महिला का पर्स छीनने के बाद बिके सवार यह बदमाश मौके से भाग निकले थे। पुलिस द्वारा छानबीन के दौरान जब सीसीटीवी चेक किए गए तो दोनों युवक नजर आए, जिसके बाद इन पर शिकंजा कसा गया।

महिला के पर्स में थे 80 हजार रुपए

बताया गया है कि यह दोनों बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के हैं। इनके द्वारा 10 मार्च को ऑटो में बैठकर रेलवे स्टेशन जा रही महिला को लूट का निशाना बनाया था। घटना दोपहर तकरीबन 3.30 बजे की है। पुलिस के मुताबिक ढेकहा तिराहा के समीप यह बदमाश ऑटो के पीछे थे। बाइक सवार यह युवक जैसे ही थोड़ा आगे पहुंचे तो ऑटो में सवार महिला का पर्स छीनकर चंपत हो गए। महिला के पर्स के अंदर 80 हजार रुपए नकदी, एक मोबाइल, एक सैमसंग कंपनी का टैबलेट के साथ ही एटीएम कार्ड था।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के मुताबिक लूट में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाशों से पूछताछ के दौरान चार वारदातों का खुलासा हुआ है। इस घटना को अंजाम देने के पूर्व भी उनके द्वारा समान थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन अन्य वारदातें की गई हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम दिव्यांशू नीरथ उर्फ जौन्डी पुत्र आनंदीलाल वर्मा उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम गहिरा पोस्ट मडवा थाना गोविंदगढ़ और ओमप्रकाश पटेल उर्फ भोले पुत्र वृहस्पति पटेल उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम गहिरा पोस्ट मडवा थाना गोविंदगढ़ बताया गया है।

आरोपियों के पास से यह हुआ बरामद

ढेकहा में महिला से लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना प्रारंभ की। इस दौरान पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी की मदद ली गई। जिसमें दो बदमाश दो से तीन कैमरों में नजर आए। सीसीटीवी फुटेज, सायबर सेल और मुखबिर की मदद से दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने एक बाइक, एक मोबाइल फोन, दो चोरी के मोबाइल, 58 हजार 500 रुपए नकदी सहित महिला का पर्स व कागजात बरामद किए हैं।

Next Story