रीवा

रीवा में 2 घरों की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत! जानें पूरा मामला

रीवा में 2 घरों की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत! जानें पूरा मामला
x
एमपी के रीवा जिले में दो अलग-अलग घर की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है

रीवा में दीवार गिरने से मौत: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है. एक ही तरह की दो घटनाएं दो अलग-अलग घरों और एक ही क्षेत्र में हुई है. घटना बिछिया थाना अंतर्गत बैसा गांव की है जहां दीवार गिरने से तीन लोगों की जान चली गई है.

रीवा में दीवार गिरने से मौत

मामला बिछिया थाना क्षेत्र के ग्राम बैसा का है, शुक्रवार रात 9 बजे एक ऑटो संकरी गली में घुस गया. ऑटो घर की कच्ची दीवा के सहारे बिछी टीन-शेड से छू गया. घर का मालिक बाहर निकला और ऑटो वाले से बहस करने लगा. इतने में ही दुसरे घर की दिवार गिर गई.

दीवार गिरने से तीन लोग मलबे में दब गए. गांव वाले उन्हें बाहर निकालने के लिए दौड़ पड़े. दिवार के मलबे में ऑटो चालक, उसका पोता और एक रेलवे कर्मी दब गए. ग्रामीणों ने ऑटो चालक के पोते और रेलकर्मी को तो बचा लिया लेकिन ऑटो चालक की मौत हो गई.

घायल अवस्था में रेलवेकर्मी और बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ देर उपचार चलने के बाद शनिवार सुबह रेलकर्मी की भी मौत हो गई. सूचना मिलने बाद पुलिस ने उसका शव परिजनों को सौंप दिया

बताया गया है कि दीवार के गिरने से चपेट में आए ऑटो चालक का नाम प्यारे लाल रजक था जो 55 वर्षीय था. वह बैसा में ऑटो चलाकर अपना परिवार पालता था. प्यारे लाल का पोता भी दिवार की चपेट में आया था जिसकी हालत अब ठीक है.

वहीं रेलवेकर्मी वीरेंद्र कुमार पांडे उम्र 39 वर्ष निवासी बैसा की संजय गांधी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतक रेलवे विभाग में प्वाइंट मैन के पद पर हिनौता रामवन स्टेशन में तैनात था

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story