रीवा

शटल ट्रेन में भिड़ गए रीवा के दो यात्री, चाकू से हमला कर एक को किया घायल, मच गई भगदड़

Rewa Jabalpur Shuttle Train News
x
जबलपुर-रीवा शटल ट्रेन (Jabalpur-Rewa Shuttle Train) में हुई चाकूबाजी से हड़कम्प

जबलपुर (Jabalpur) से रीवा (Rewa) आ रहे दो यात्री शटल ट्रेन में सीट को लेकर आपस में भिड़ गये। बातचीत से शुरू हुआ विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनो के बीच हाथापाई शुरू हो गई और मारपीट के बीच घटना चाकूबाजी में बदल गया। चाकू लगने से घायल सत्येन्द्र विश्वकर्मा को जीआरपीएफ के जवान ईलाज के लिए अस्पताल ले गए। वही आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला का मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

सीट में बैठने को लेकर विवाद

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह 7 बजे जबलपुर रेल्वे स्टेशन के के प्लेट फार्म नंबर 5 पर जबलपुर से रीवा जाने वाली ट्रेन खड़ी थी। जहाँ रीवा निवासी सत्येन्द्र विश्वकर्मा एवं विजय मिश्रा सीट में बैठने को लेकर विवाद करने लगे। आरोप है कि विवाद के बीच अरोपी विजय मिश्रा ने सत्येन्द्र पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे सत्येन्द्र घायल होकर सीट के नीचे गिर गया और वह लहूलुहान हो गया।

यात्रियों की बढ़ गई थी ज्यादा संख्या

दरअसल शुभ लग्न के चलते यात्रियो की संख्या न सिर्फ बढ़ गई थी बल्कि चर्चा रही कि शटल का डी-11 एवं 12 कोच नही लगाया गया था। जिसके चलते ट्रेन में सीट के लिए मारामारी मच गई।

वही ट्रेन में चाकूबाजी की घटना से यात्रियों में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि ट्रेन का डिब्बा खून से भर गया था तो वही सूचना मिलते ही जीआरपीएफ के अधिकारी और जवान मौके पर पहुच गए और मामले को सम्हालने के साथ ही कार्रवाई कर रहे है।

Next Story