रीवा

रीवा और सतना में दो भीषण हादसे, ट्रक-सफारी में भिड़ंत, ढावा संचालक की मौत, पढ़े लेटेस्ट अपडेट

Rewa News
x

Rewa News

रीवा के नेशनल हाईवे में हुई दुर्घटना में ढ़ावा संचालक की मौत.

रीवा (Rewa News): जिले के नेशनल हाईवे 30 प्रयागराज मनगवां रोड में भीषण सड़क हादसा बुधवार की रात हो गया है। ट्रक और सफारी वाहन में हुई जबरदस्त भिड़ंत में ढ़ाबा संचालक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान गुनी पांडे के रूप में की गई है। वही सूचना पर पहुची गढ़ थाना की पुलिस हादसे को लेकर जांच कर रही है।

कटरा बायपास की घटना

जानकारी के तहत बुधवार की रात गढ़ थाना क्षेत्र के घुमा कटरा बायपास में अपनी सफारी वाहन से जा रहे ढ़ाबा संचालक श्री पांडे का वाहन ट्रक से टकरा गया। जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है। उसे ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक सप्ताह में दूसरी घटना

ज्ञात हो कि मनगवां नेशनल हाईवे गढ़ थाना क्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर यह दूसरी सड़क दुर्घटना है। इसके पूर्व अनुपपुर से प्रयागराज जा रही यात्री बस ट्रक से टकरा गई थी। जिसमें दो यात्रियों की मौत होने के साथ ही दर्जनों यात्री घायल हो गये थें। वही अब सफारी और ट्रक की भिड़त हो गई है।

सतना में बस-डंपर की टक्कर

इसी तरह सतना जिले के कोटर क्षेत्र अंतर्गत ऊधव जी के पास यात्री बस एवं डंफर की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे बस में सवार कई यात्री घायल हो गए, हांलाकि वाहनों की सूजबूझ के चलते बड़ा हादसा होने से बचाया जा सका है। जिस तरह से बस और ड़पर की टक्क्र हुई है, उससे बड़ा हादसा हो सकता था। जानकारी मिलते ही कोटर पुलिस मौके पर रात में ही मौके पर पहुच गई और मदद की।

Next Story