रीवा

दो भाइयों ने लाइनमैन को दुकान में बनाया बंधक, कर दी पिटाई, थाने पहुंचा मामला

दो भाइयों ने लाइनमैन को दुकान में बनाया बंधक, कर दी पिटाई, थाने पहुंचा मामला
x

पुलिस थाना-बैकुंठपुर, रीवा

बिल जमा होने के बाद पुनः कनेक्शन के लिए काटी गई केबिल जोड़ने गये लाइनमैन पर अन्य पडोस के दो भाइयों ने जबरन बिजली जुडवानी चाही। लाइनमैन ने मना कर दिया। ऐसे में गुस्साए दोनों भाइयों ने लाइनमैन पर हमला कर दिया।

रीवा। बिल जमा होने के बाद पुनः कनेक्शन के लिए काटी गई केबल जोड़ने गये लाइनमैन पर अन्य पड़ोस के दो भाइयों ने जबरन बिजली जुड़वानी चाही। लाइनमैन ने मना कर दिया। ऐसे में गुस्साए दोनों भाइयों ने लाइनमैन पर हमला कर दिया। उसे एक दुकान में बंधक बनाकर पिटाई की। बाद में छोडेजाने के बाद लाइनमैन बैकुंठपुर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं घटना की जानकारी होने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारी तथा अधिकारी पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार बिजली बिल बकाया होने पर विभाग उपभोक्ताओं के कनेक्सन काट रही है। ऐसे में बैकुंठपुर कस्बे के वार्ड क्रमांक 15 मे बिल बकाया होने पर कई उपभोक्ताओ के कनेक्शन काट दिया गया था। वही कुछ लोगों का बिल जमा होने के बाद उनका वापस से कनेक्शन जोडने गये थे। इसी दौरान वार्ड क्रमांक-15 निवासी नीलम पटेल और आशुतोष पटेल लइनमैन से बिल जमा न होने के बाद भी केबल जोडने के लिए कहने लगे। लेकिन लाइनमैन ने मना कर दिया। जिसके बाद ओक्रोशित हुए दोनो भाइयों ने लाइनमैन को बंधक बनाकर उनकी पिटाई कर दी। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद लाइनमैन बैकुंठपुर थानां पहुंचकर मामला दर्ज करवा दिया है।

दुकान में बंद कर की पिटाई

बताया जाता है कि लाइनमैन जैसे ही खम्भे से उतरे नीलम पटेल और आशुतोष पटेल लाइनमैन देव सिंह मास्काले तथा सहायक लाइनमैन मो रयूब खान से विवाद करने लगे। दोनो लाइनमैनों को आरोपी साईं कम्प्यूटर परिसर के अंदर ले गये और उनकी पिटाई की। काफी देर बाद दोनो को रिहा किया। इस दौरान वह किसी से बात भी नही कर पाये थे।

थाने पहुंचे पीड़ित

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद लाइनमैन देव सिंह मास्कोले तथा सहायक लाइनमैन मो रयूब खान बैकुंठपुर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। वही लाइनमैन ने इस घटना की जानकारी अपने उच्च आधिकारियों की दी। बताया जाता है कि घटना की जानकारी होने के बाद विभाग के सहकर्मी भी थाने पहुच गये। लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story