रीवा

Rewa News: तीसरे दिन मिला टमस नदी में डूबे चाचा-भतीजे का शव, एक की मछली पकड़ने में तो दूसरे की नाव पलटने से हुई मौत

Rewa News: तीसरे दिन मिला टमस नदी में डूबे चाचा-भतीजे का शव, एक की मछली पकड़ने में तो दूसरे की नाव पलटने से हुई मौत
x

भतीजे का शव निकालते एसडीआरएफ एवं होमगार्ड की टीम

रीवा के त्योंथर में टमस नदी में मंगवलार की रात मछली का जाल निकालते हुए भतीजा डूबा था, बुधवार की सुबह डूब रही नाव से पानी निकालने के दौरान चाचा भी डूब गए. दोनों का शव तीसरे दिन मिला है.

रीवा। जिले के त्योंथर तहसील के सोहागी थानांतर्गत टमस नदी में मछली मारने गया एक किशोर नदी की तेज धार में बह गया था। वहीं दूसरे दिन युवक का चाचा नाव पलट जाने के बाद लापता हो गया है। एक ओर जहां गुरूवार सुबह टमस का पानी कम होने के बाद सुबह करीब 7 बजे अंकित मांझी का शव एक पेंड़ पर फंसा मिला तो वहीं दूसरी ओर भतीजे के मिलने के करीब 9 घंटे बाद अतरसुई गांव की सीमा में मिला। जिसे रेस्क्यू टीम ने बरामद करते हुए पीएम के लिए त्योंथर भेज दिया हैं वहीं सोहागी थाना प्रभारी उप निरीक्षक पवन शुक्ला ने शव मिलने की सूचना परिजनों के दी है।

हादसों में नदी में डूबे चाचा भतीजे की खोज के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया है. SDRF की टीम और होमगार्ड दोनों की खोज में जुटे हुए हैं.


जलस्तर कम होते ही मिले दोनों शव

जानकारी के अनुसार टमस नदी का पानी कम होते ही घटना स्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर युवक अंकित मांझी का शव बरामद कर लिया गया है। युवक का शव एक पेंड़ पर फंसा हुआ था। वहीं दूसरे दिन नाव पलटने से नदी में गिरे अंकित के चाचा का शव दोपहर करीब 4 बजे टमस नदी के अतरसुई में मिला। होमगार्ड और एसडीआरईएफ के जवान तलाश में है।

बहे चाचा - भतीजे का पता लगाने के लिए मंगलवार को ही नदी के सभी घाटों में लोगों को अलर्ट किया गया हैं वहीं गांव के लोगों को भी इस हादसे के बारे में बताया गया है। किसी भी तरह की जानकारी होने पर सूचना देने के लिए कहा गया था इसी का परिणाम है कि अतरसुई में शव देखे जाने की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

मंगलवार-बुधवार को हुआ था हादसा

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम त्योंथर वार्ड क्रमांक 10 बाबूपुर निवासी अंकित मांझी उम्र 14 वर्ष शाम 7 बजे टमस नदी में मछली पकड़ने गया था। जाल निकालते समय उसे मिर्गी आ गई और वह नदी में गिर गया। लोगों के जानकारी के बाद पुलिस को जानकारी दी गई। लेकिन रात हो जाने से कहीं पता नही चला। वही दूसरे दिन बुधवार को सुबह अंकित के रिस्ते के चाचा बालकृष्ण मांझी उम्र 32 की नाव पलट गई और भी टमस नदी में जा गिरा।

कलेक्टर भी गये थे मौके पर

हादसे की जानकारी होने के बाद सोहागी थाना प्रभारी उप निरीक्षक पवन शुक्ला जांच में जुट गये। मामले की जानकारी जिला मुख्यालय भेजी गई। वहां से टीम आई और जांच में जुटी। वही बुधवार को जिला कलेक्टर इलैयाराजा टी भी मौके पर पहुंचे और जानकारी एकत्र की। जल्दी से जल्दी लापता लोगों की तलाश करने के लिए कहा था।


Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story