रीवा

REWA: हाईवे में हुए दो हादसे, एक की मौत, SDOP मऊगंज का वाहन छतिग्रस्त

Viresh Singh Baghel
14 Oct 2021 9:27 AM GMT
accident news
x
रीवा हाईवे मार्ग में हुई दो हादसों में एक की मौत, पुलिस अधिकारी का वाहन दुर्घटना ग्रस्त।

रीवा। नेशनल हाईवें रीवा-बनारस मार्ग में जहां ट्रेलर वाहन ने पुलिस अधिकारी के वाहन को टक्कर मार कर छतिग्रस्त कर दिया वही अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सबार एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस दोनों ही मामलों में कार्रवाई कर रही है।

SDOP का वाहन छतिग्रस्त

जिले के मउगंज थाना अंतर्गत पन्नी स्थित नेशनल हाईवें में ट्रेलर वाहन ने एसडीओपी मऊगंज (SDOP Mauganj) शैलेन्द्र शर्मा के वाहन को टक्कर मार दिया। जिससे वाहन छतिग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी श्री शर्मा मउगंज अनुविभाग अंतर्गत लौर थाने का निरिक्षण करने जा रहे थे। उनके साथ पुलिस स्टाफ भी था। हांलाकि दुर्घटना में पुलिस अधिकारी सहित सभी सुरक्षित बताये जा रहे है, जबकि उनका वाहन छतिग्रस्त हो गया है। वही ट्रेलर वाहन को जब्त करके चालक को हिरासत में लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

700 मीटर तक घसिटा बाइक सवार

दूसरी दुर्घटना भी रीवा-बनारस हाईवें मार्ग में लौर थाना के सरई पलिया में हुआ है। जहां अज्ञात वाहन की टक्कर लग जाने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। बताया जा रहा है कि घायल से 700 मीटर दूर मृतक पड़ा हुआ था। माना जा रहा है कि दुर्घटनामें बाइक सवार गिर गया जबकि बाइक वाहन में फंस जाने के कारण उसे चला रहा युवक 700 मीटर तक घसीटता रहा। जिसके चलते उसके मौत हो गई।

शिनाख्त में जुटी पुलिस

हादसे की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुची रघुनाथगंज चौकी की पुलिस मृतक की सिनाख्त करने में लगी हुई है। वह दुर्घटना ग्रस्त बाइक सेमरिया थाना के बरौ गांव निवासी संदीप रावत के नाम रजिस्ट्रड है। मृतक की पहचान होने एवं पुलिस की जांच के बाद ही दुघर्टना की असली वजह सामने आएगी।

Next Story
Share it