रीवा

टीवी एक्ट्रेस एवं रीवा की राजकुमारी Mohena Kumari ने बेटे के नाम का खुलासा किया, वीडियो किया शेयर

टीवी एक्ट्रेस एवं रीवा की राजकुमारी Mohena Kumari ने बेटे के नाम का खुलासा किया, वीडियो किया शेयर
x
Mohena Kumari Singh Son Name Revealed: टीवी एक्ट्रेस एवं रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह ने 15 अप्रैल 2022 को एक बेटे को जन्म दिया था, जिसके नाम से उन्होंने पर्दा उठाया है और वीडियो शेयर किया है.

Mohena Kumari Singh Son Name and Video Revealed: रीवा की राजकुमारी एवं 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' सीरियल फेम मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों मदर फेज एन्जॉय कर रही हैं. टीवी एक्ट्रेस मां बनने के 3 माह बाद उन्होंने अपने बेटे के नाम से पर्दा उठाया है और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

14 अक्टूबर 2019 को रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह की शाही अंदाज में शादी हुई थी. उन्होंने कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बहू सुयश रावत के साथ सात फेरे लिए थे. सोशल मीडिया में अक्सर एक्टिव रहने वाली टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह शादी के बाद भी अपने ससुराल वालों के साथ अपनी फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Source : Instagram


बता दें टीवी एक्ट्रेस एवं रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह ने 15 अप्रैल 2022 को एक बेटे को जन्म दिया था, जिसके नाम से उन्होंने पर्दा उठाया है और वीडियो शेयर किया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है.

Source : Instagram


6 जून 2022 को अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह ने अपने बेटे और पति सुयश रावत के साथ हवाई यात्रा का एक खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया है. वीडियो के दो फ्रेम हैं, पहले फ्रेम में वे अपने बेबी के साथ नजर आ रहीं हैं, जिस पर बच्चे का चेहरा उन्होंने छिपा रखा है. जबकि दूसरे फ्रेम में मोहिना फ्लाइट के अंदर अपने सोते हुए बच्चे को गोद में लिए हुए दिख रही हैं.

Source : Instagram


अनोखे अंदाज से किया बेटे के नाम का खुलासा

अंत में मोहिना कुमारी सिंह ने अनोखे अंदाज से अपने बेटे के नाम का खुलासा किया. उन्होंने गुब्बारों की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें 'वेलकम आयांश' लिखा हुआ था. मतलब मोहिना और सुयश ने अपने बेटे का नाम 'आयांश' (TV actress Mohena Kumari son name) रखा है.


वीडियो में मोहिना ने अपने बेटे आयांश के साथ अपनी पूरी यात्रा के अनुभव के बारे में भी लिखा है. उन्होंने लिखा, "यह हमारे बच्चे की पहली यात्रा, पहली उड़ान, पहली यात्रा का अनुभव था. हम उत्साहित थे, लेकिन थोड़ा घबराए हुए थे कि, यह कैसे होगा. लेकिन मुझे लगता है कि, हमने इसे ठीक से समझ लिया और हमारा बच्चा भी बहुत अच्छा ट्रैवल पार्टनर था. मुझे लगता है कि, उसने अपनी पहली यात्रा पर अच्छा किया. यात्रा के बाद हमारे बेबी का शानदार और गर्मजोशी से स्वागत हुआ. ओह हां, वीडियो के अंत में एक सरप्राइज है. अगर आपको पता चल गया हो तो बताएं."

Next Story