रीवा

रीवा में नकाबपोश बाइकर्स ने किया बच्चे के अपहरण का प्रयास, महिलाओं ने बचाया

रीवा में नकाबपोश बाइकर्स ने किया बच्चे के अपहरण का प्रयास, महिलाओं ने बचाया
x
MP Rewa News: रीवा के विश्वविद्यायल थाना क्षेत्र से बच्चे के अपहरण का प्रयास.

MP Rewa News: शहर के विश्वविद्यायल थाना के अजगरहा में शनिवार को एक 12 वर्षीय बच्चे के अपहरण का असफल प्रयास किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बच्चे को घायल अवस्था में इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस को इसकी सूचना दी गई है और अब पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

महिलाओं ने बच्चे को बचाया

बच्चे की मां पूनम साकेत ने बताया कि गांव में नकाब लगा कर दो पहिया वाहन से दो लोग पहुंचे थे और उनके 12 वर्षीय बच्चे को जबरदस्ती बाइक में बैठा कर ले जा रहे थे। बच्चे की आवाज सुनकर समीप ही घास काट रही महिलाओं ने जब शोर मचाया तो आरोपियों ने उसे चलती बाइक से फेंककर भाग गए। पूनम साकेत ने बताया कि उसका बच्चा घर से गांव में स्थित मंदिर के पास घूमने गया था जहां रास्ते में दो पहिया वाहन सवार उसे उठाकर ले जा रहे थे।

बच्चों के अपहरण की ख़बरें अफवाह या फिर...

ज्ञात हो कि इन दिनों बच्चो का अपहरण एवं चोरी किए जाने जैसी घटनाओं को लेकर लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि बच्चा चोर गिरोह सक्रिय है और इसी तरह से बच्चों को जबदस्ती ले जानें का प्रयास कर रहे है। बहरहाल घटना सामने आने के बाद पुलिस अब जांच में जुट गई है कि यह बच्चा चोरी का प्रयास है या फिर कोई साजिश।

Next Story