रीवा

रीवा: ट्रक-स्कॉर्पिओ की हुई जोरदार भिड़ंत, SDOP घायल, SGMH में भर्ती

रीवा: ट्रक-स्कॉर्पिओ की हुई जोरदार भिड़ंत, SDOP घायल, SGMH में भर्ती
x
रीवा जिलें के मनगंवा-प्रयागराज हाईवे में स्कार्पियों-ट्रक की भिड़त हो जाने से त्यौथर एसडीओपी रहे समरजीत सिह घायल

Rewa SDOP Accident News: जिले के मनगंवा-प्रयागराज हाईवे में एक बार फिर हादसा सामने आया है। जहां स्कॉर्पिओ-ट्रक की भिड़ंत हो जाने से त्यौथर एसडीओपी रहे समरजीत सिंह परिहार घायल हो गए। गंभीर चोट लगने के कारण उन्हे रीवा के संजय गांधी अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह हादसा गढ़ थाना अंतर्गत धारा बीघा ओव्हरब्रिज में देररात हुआ है।

रीवा से त्यौथर जा रहे थे

जानकारी के तहत श्री सिंह विभागीय काम से स्कॉर्पियो वाहन से त्यौथर जा रहे थें और गढ़ थाना अंतर्गत ओव्हरब्रीज में ट्रक से स्कॉर्पियो टकरा गई। जिस तरह से स्कार्पियो के परखच्चे उड़े है उससे माना जा रहा है कि एयर बैग खुल जाने से एक बड़ा हादसा होने से बच सका। वही एसडीओपी रहे श्री सिंह के हादसे में घायल होने की जानकारी लगते ही मउगंज एडिशनल एसपी सहित आसपास के थानों के थाना प्रभारी गंगेव अस्पताल पहुचे और रात में ही उन्हे रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाएं है।

हाल ही में हुआ है तबादला

ज्ञात हो कि हाल ही में प्रदेश के गृह विभाग के द्वारा उपपुलिस अधीक्षकों के तबादलें किए गए है। जिसमें त्यौथर एसडीओपी रहे समरजीत सिंह की पदस्थपना 9वी वाहनी रीवा में की गई थी। बताया जाता है कि वे त्यौथर विभागीय काम से जा रहे थें।

बात दें कि मनगवां-प्रयागराज हाईवे मार्ग में लगातार हादसे हो रहे है। हाइवें हादसों के चलते रीवा प्रशासन एवं सड़क सुरक्षा समिति ने हाल ही में सोहगी घाटी सहित हाईवें मार्ग का भ्रमण किया था। हादसों को कंट्रोंल करने के लिए रणनीति भी बनाई गई थी, लेकिन हाइर्व मार्ग में हादसे कंम होने का नाम नही ले रहे है। इसके पूर्व एक ढ़ावा संचालक भी इसी तरह से हादसे का शिकार हुआ था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story