रीवा

रीवा: फिल्मी स्टाइल में स्टॉपर को उड़ाते हुए भागा ट्रक, चालक को नहीं पकड़ पाई पुलिस

anuppur news
x
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में स्टॉपर को उड़ाते हुए भागा ट्रक।

Rewa MP News: रीवा जिले के मझगवां आरटीओ बैरियर को तोड़ने के बाद ट्रक चालक ने फिल्मी स्टाइल में बरौंधा पुलिस द्वारा लगाए गए स्टॉपर को भी तोड़ते हुए उसे हवा में उछाल दिया। हालांकि अंत में ट्रक चालक सड़क किनारे अपने वाहन को खड़ा कर जंगल की तरफ भाग गया। पुलिस द्वारा चालक की तलाश की जा रही है। ट्रक में क्या लोड था पुलिस द्वारा इस संबंध में कोई जानकारी अभी नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

कैसे हुई घटना

बताया गया है कि बीते दिवस कृषि उपज मण्डी के ज्वाइंट डायरेक्टर सहित अन्य अधिकारी विजिट पर थे। इसी दरमियान उन्हें मझगवां की तरफ से एक ट्रक आता दिखाई दिया। ट्रक की बॉडी तिरपाल से ढंकी थी। संदेह होने पर अधिकारियों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया। लेकिन चालक ने अपने वाहन की गति और बढ़ा दी। मझगवां बैरियर को तोड़ते हुए आंगे बढ़ गया। बताते हैं कि मंडी अधिकारियां ने घटना की सूचना मझगवां और बरौंधा पुलिस को दी। बरौंधा मार्ग में जब पुलिस ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने पुलिस द्वारा लगाए गए स्टॉपर को ठोकर मारते हुए निकल गया।

लोड थी चार बोरियां

बताया गया है कि स्टॉपर को ठोकर मारने के बाद चालक ज्यादा दूर तक नहीं भाग सका। सड़क किनारे अपने वाहन को खड़ा करके जंगल की तरफ भाग गया। पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो पुलिस को उसमें से चार बोरियां लोड मिली। बोरियों में क्या था इस संबंध में फिलहाल पुलिस द्वारा किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story