रीवा

रीवा के किटवरिया बायपास में दो बाइक सवारों को टक्कर मारकर ढाबा में जा घुसा ट्रक, दो की मौत, दो गंभीर

रीवा के किटवरिया बायपास में दो बाइक सवारों को टक्कर मारकर ढाबा में जा घुसा ट्रक, दो की मौत, दो गंभीर
x
रीवा के किटवरिया बायपास में हुई घटना, बरहौं संस्कार में बैंड बजाकर लौट रहें बाइक सवार तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गए. दो की मौत हो गई जबकि दो गंभीर हैं.

Kitwariya Rewa Road Accident: रीवा जिले के चोरहटा थानांतर्गत किटवरिया बायपास के पास बुधवार की देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। दो बाइक में सवार 5 लोग एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल हैं। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है, सभी को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह सड़क हादसा बुधवार की रात 2 बजे के आसपास रीवा शहर के किटवरिया बायपास में हुआ है। इटहा गांव में आयोजित एक बरहौ संस्कार में बैंड बाजा बजाकर 5 लोग दो बाइक में सवार होकर अपने गांव अटरिया, बरा और बिड़वा लौट रहें थे। जैसे ही दोनों बाइक किटवरिया बायपास के पास संचालित एक ढाबा के पास पहुंचे, सामने से तेज रफ्तार से आ रहे पाइप से लोड ट्रक क्रमांक एनएल 01 एन 5950 ने बाइक सवारों को टक्कर मार दिया और ढाबा में जा घुसा।

इस दर्दनाक हादसे में एक बाइक सवार ने मौके में ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हो गई, उसका एक पैर कट गया था। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद चोरहटा पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

सड़क हादसे में इनकी मौत

  • राज राखन साकेत
  • दीपक साकेत

ये घायल हुए

  • राजकुमार साकेत
  • शिवम साकेत
  • सागर साकेत
Next Story