रीवा

रीवा में ऑटो को ट्रक ने मारी पीछे से टक्कर, महिला की मौत, दो घायल

Sanjay Patel
16 July 2023 10:15 AM GMT
रीवा में ऑटो को ट्रक ने मारी पीछे से टक्कर, महिला की मौत, दो घायल
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिले में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। सड़क पर दौड़ रहे ऑटो को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। ऑटो के आगे भी एक ट्रक था। टक्कर के बाद ऑटो दोनों ट्रकों के बीच चपेट में आ गया।

एमपी के रीवा जिले में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। सड़क पर दौड़ रहे ऑटो को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। ऑटो के आगे भी एक ट्रक था। टक्कर के बाद ऑटो दोनों ट्रकों के बीच चपेट में आ गया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में जहां एक महिला की मौत हो गई तो वहीं दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हुई हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

आंबी गांव के पास हुआ हादसा

यह सड़क हादसा मनगवां थाना अंतर्गत आंबी गांव के समीप हुआ। थाना प्रभारी निरीक्षक आरके गायकवाड़ के मुताबिक शनिवार की शाम होमगार्ड की जवान श्यामवती साकेत निवासी मनगवां अपनी दो बच्चियों के साथ ऑटो में सवार होकर रीवा की ओर जा रही थीं। जैसे ही ऑटो आंबी के समीप पहुंचा। उस दौरान ऑटो के आगे एक ट्रक था। जबकि पीछे से आए ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। ऑटो दो ट्रकों के बीच चपेट में आ गया। नेशनल हाइवे में हुई दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों का हुजूम जुट गया। पुलिस के मुताबिक राहगीरों द्वारा इसकी सूचना डॉयल 100 को दी गई।

महिला नगर सैनिक की मौत

हादसे की जानकारी मिलते ही मनगवां थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। ऑटो को सीधा कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित रहा। पुलिस व राहगीरों की मदद से घायलों को 108 एम्बुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गंगेव ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला नगर सैनिक को मृत घोषित कर दिया। यहां दोनों बच्चियों का प्राथमिक उपचार करने के लिए उन्हें संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मनगवां पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए हादसे के कारणों की जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक को थाने में खड़ा करा लिया है।

Next Story