रीवा

रीवा-हाईवे मार्ग में ट्रक ने महिला को कुचला, मौत के बाद गुस्साएं लोगों ने सड़क मार्ग किया बंद

Anuppur MP News
x
Accident In Rewa: रीवा के चोरहटा थाना अंतर्गत हाईवे मार्ग में महिला की दुर्घटना से मौत हो जानें के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया है.

MP Rewa Accident News : रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत रीवा-सतना-मैहर हाइवे मार्ग में शनिवार को तेज रफ्तार ट्रक ने सायकल से जा रही महिला को टक्कर मार कर कुचल दिया। जिससे महिला की मौक पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना अगडाल के उमरी गांव के पास की बताई जा रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जहां महिला की पहचान की जा रही है। एवं पुलिस द्वारा ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है।

राशन की खरीदी कर जा रही थी महिला

बताया जा रहा है कि महिला उमरी गांव की है और वह सरकारी राशन दुकान से राशन की खरीदी करके सायकल से घर जा रही थी। रास्ते में महिला को ट्रक ने मौत की नींद सुला दिया। वहीं वाहन चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है।

हाइवे मार्ग में ग्रामीणों ने लगाया जाम

महिला की मौत हो जानें की जानकारी लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हाईवे मार्ग में बैठ कर सड़क जाम कर दिए। जिससे रीवा-सतना और मैहर मार्ग का आवागमन प्रभावित हो गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझाइस दे रही है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों की मांग है कि दोषी ट्रक चालक को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाए एवं पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दिलाई जाए।

वर्जन

दुर्घटना में महिला की मौत हो गई है। जाम खुलवाने के लिए ग्रामीणों को समझाइस दी जा रही हैं।

अवनीश पांडे, थाना प्रभारी चोरहटा।

Next Story