रीवा

रीवा-बनारस नेशनल हाईवे में बड़ा हादसा: खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 30 से अधिक घायल, 7 गंभीर

Rewa Accident News
x
Rewa Accident News: रीवा बनारस नेशनल हाईवे मार्ग पर खटखरी में एक बड़ा हादसा हो गया।

Rewa News Today: रीवा बनारस नेशनल हाईवे मार्ग पर खटखरी में एक बड़ा हादसा हो गया। सड़क किनारे खडी बस को एक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बस पलट गई और बस में सवार यात्री घायल हो गये। वही बताया गया है कि मौके पर एक महिला की मौत भी हो गई है। इस हादेसे की जानकारी के बाद पुलिस अमला मौके पर पहुंच गया है और घायलो को इलाज के लिए हनुमना, मउगंज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही गंभीर घायलो को रीवा मेडिकल कालेज के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कहां हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार रीवा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खटखरी बाजार में हादसा हुआ है। ज्ञात हो कि श्रद्धालुओ से भरी बस शहडोल जिले के ब्यौहारी से बनारस जा रही थी। बस का टायर पंचर हो जाने की वहज से खटखरी में बस को खडी कर उसका टायर बदला जा रहा था। इसी दौरान ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे बस पलट गई।

पलट गई बस

बताया गया है कि बस को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस पलट गई है और उसमें सवार यात्री घायल हो गये। बताया गया है कि इस सड़क हादसे में 30 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं जबकि 1 महिला की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं 7 लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। सभी घायलों को हनुमाना तथा मऊगंज स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। जबकि गंभीर रूप से घायलों को रीवा मेडिकल कालेज के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मौके पर पहुंचा प्रषासन

इस घटना के बाद बस में चीख पुकार मच गई। सड़क पर चल रहे वाहन रुक गये और स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर शाहपुर थाना प्रभारी सहित आसपास के स्थानों पर पुलिस बल पहुंच गया और स्थानीय लोगों की मदद से घायल सभी लोगों को बस से बाहर निकाला गया।

Next Story