रीवा

रीवा के सोहागी पहाड़ पर ट्रक में लगी आग, वाहन सहित उसमें लोड किसमिस जलकर हुई राख

रीवा के सोहागी पहाड़ पर ट्रक में लगी आग, वाहन सहित उसमें लोड किसमिस जलकर हुई राख
x
MP Rewa News: एमपी के रीवा सोहागी पहाड़ पर ट्रक में आग लग गई.

Truck caught fire on Sohagi mountain Rewa: जिले के सोहागी पहाड़ पर एक बड़ा हादसा शुक्रवार की रात हो गया। जहाँ किसमिस से लोड ट्रक (Truck) में अचानक आग भड़क गई और पूरा ट्रक मानों आग का गोला नजर आ रहा था। आग लगने की सूचना सोहागी पुलिस को मिली और मौके पर पहुंची पुलिस ने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक ट्रक और उसमें लोड किसमिस जलकर राख हो गई।

चालक-क्लीनर ने कूद कर बचाई जान

जानकारी के तहत ट्रक में लगी हुई आग की जानकारी जैसे की ट्रक के चालक और क्लीनर को लगी तो वे वाहन को एक किनारे लगाने के साथ ही उससे कूद कर अपनी जान बचाई हैं। समय रहते वे ट्रक से न कूदते तो आग की जद में आ सकते थें। ट्रक मे आग कैसे लगी यह अभी स्पष्ट नही हो पाया है। वही पुलिस घटी घटना को लेकर जांच कर रही है।

बिहार के गया जा रहा था ट्रक

जानकारी के तहत किसमिस से लोड ट्रक महाराष्ट्र से बिहार के गया जा रहा था, लेकिन नेशनल हाईवें 30 सोहागी पहाड़ में जैसे ही पहुंचा तो उसमें आग फैल गई और यह बड़ी घटना हो गई। ज्ञात हो कि रीवा जिले के सोहागी पहाड़ पर वाहन में आग लगने की यह कोई पहली घटना नही है। इसके पूर्व सिलेंडर लोड वाहन में भी आग फैल गई थी। हालांकि समय रहते आग को बुझा लिया गया था। तो वही अब किसमिस से भरें हुए ट्रक में आग लगने की घटना सामने आई है।

Next Story