रीवा

रीवा के करहिया मंडी में 3 वर्ष की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

रीवा के करहिया मंडी में 3 वर्ष की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
x
MP Rewa News : रीवा के चोरहटा थाना अंतर्गत करहिया मंडी में मजदूर के 3 वर्ष की बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास .

MP Rewa Me Teen Saal Ki Bachchi Se Dushkarm Ka Prayas : शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत करहिया मंडी में 3 वर्ष की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किये जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची के शोर मचाने पर पहुंचे लोग

पीड़ित परिवार के लोगों की माने तो करहिया मंडी (Karahiya Mandi) में शनिवार की सुबह 10 बजे महिला श्रमिक मंडी में धान सफाई का काम कर रही थी, जबकि उसकी बच्ची अन्य लड़कियों के साथ खेल रही थी। जहां मंडी में चाय बिक्री करने वाला आरोपी युवक उसे पकड़ लिया और गलत हरकत करने लगा, मासूम के शोर मचाने पर मंडी में मौजूद अन्य श्रमिकों पहुंच गए और आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

अन्य लड़कियों से कर रहा था हरकत

मजदूर परिवार के लोगों का कहना है कि चाय बेचने वाला अक्सर वहां लड़कियों के साथ गलत हरकतें करता है वह मासूम के पहले एक दूसरी लड़की को पकड़ रहा था, लेकिन सफल नही हो पाया तो आरोपी मासूम के साथ गलत हरकत करने लगा। आरोपी का कहना है कि बच्ची के उपर चाय गिर जानें से वह चिल्ला रही थी।

महिला पुलिस अधिकारी करेगी जांच

मासूम के साथ छेड़खानी का मामला सामने आते ही एसपी नवनीत भसीन ने इसे गंम्भीरता से लिया है। उन्होने इस मामले की जांच महिला पुलिस अधिकारी को सौंपी है।

Next Story